comscore

सांसद नुसरत ने पति से अलग होने के बाद कहा- मैं वो औरत नहीं, जो अपना मुंह बंद रखूं…..फोटो भी किया शेयर

कोलकाता 10 जून 2021। सांसद नुसरत जहां ने शादी तोड़ ली है और अब वो अपने पति निखिल जैन से अलग हो गयी है। नुसरत जहां ने अपनी शादी का सच दुनिया के सामने रखते हुए ऐलान किया कि वह पति निखिल जैन से अलग हो गई हैं. हालांकि उन्होंने यश दासगुप्ता संग अपने रिश्ते और प्रेग्नेंसी को लेकर कोई बात नहीं की. नुसरत ने इस बात का खुलासा भी किया था कि निखिल जैन उनके पैसों का गलत इस्तेमाल कर रहे थे और उनकी मर्जी और जानकारी के बिना उनके अकाउंट से छेड़छाड़ कर रहे थे.

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने 2019 में तुर्की में निखिल जैन संग शादी की थी. बुधवार को एक बयान जारी कर नुसरत ने अपनी शादी को मान्य नहीं बताया और कहा कि वह अपने पति निखिल जैन से काफी समय से अलग रह रही हैं. पिछले काफी समय से नुसरत और निखिल के अलग होने की खबर आ रही थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत ने शेयर किया फोटो

शादी के बारे में बड़ा धमाका करने के बाद नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के साथ नुसरत ने लिखती हैं – ‘मैं उस औरत के रूप में याद नहीं रखी जाऊंगी जो अपना मुंह बंद रखती हैं…और मुझे इस बात से कोई परेशानी नहीं है.’

नुसरत ने अपने बयान में कहा था कि विदेश में शादी करने और भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट के अंतर्गत रजिस्ट्रेशन ना करवाने से निखिल जैन संग उनकी शादी माननीय नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा था कि उनके पारिवारिक जेवर, कपड़े और अन्य चीजें निखिल और उनके घरवालों के पास हैं. नुसरत जहां के अपनी शादी को लेकर बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. उनके नए फोटो के कमेंट सेक्शन में भी यूजर्स उन्हें खरी-खरी सुनाकर गलत बता रहे हैं.

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!