Begin typing your search above and press return to search.

MP News: शिक्षक रिश्वत देने पहुंचा IAS के पास, बोला-CEO मैडम 50 हजार ले लीजिए और मेरा निलंबन रद्द कर दीजिए...

MP News: महिला आईएएस अधिकारी तपस्या सिंह परिहार को 50 शिक्षक हजार रुपये की रिश्वत देने की कोशिश करने लगा. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

MP News: शिक्षक रिश्वत देने पहुंचा IAS के पास, बोला-CEO मैडम 50 हजार ले लीजिए और मेरा निलंबन रद्द कर दीजिए...
X
By Neha Yadav

MP News: मध्य प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहाँ एक शिक्षक महिला आईएएस को रिश्‍वत देने पहुंचा था जो उस पर ही भारी पड़ गया. यह मामला है मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले का है. महिला आईएएस अधिकारी तपस्या सिंह परिहार को 50 शिक्षक हजार रुपये की रिश्वत देने की कोशिश करने लगा. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक़, छतरपुर जिले के माध्यमिक शाला कुपिया में पदस्थ टीचर विशाल अस्थाना विधानसभा चुनाव के दौरान ड्यूटी न करने पर सस्पेंड कर दिया गया था. दरअसल टीचर विशाल ने न ही ड्यूटी नहीं की और न ही ट्रेनिंग के लिए पहुंचे. ऐसे में उनकी लापरवाही को देखते हुए जिला पंचायत की सीईओ तपस्या परिहार ने कार्रवाई करते हुए शिक्षक को सस्पेंड कर दिया था. जिसकी जांच की जा रही थी.

अब इसी मामले को ख़त्म करने के लिए मंगलवार शाम करीब 5 बजे जब आईएएस तपस्या सिंह परिहार अपने जिला पंचायत छतरपुर कार्यालय में बैठी हुई थी. इसी दौरान शिक्षक एक आवेदन लेकर गया साथ ही एक लिफाफा भी लेकर गया. उस लिफ़ाफ़े में 50 हजार रुपए थे. शिक्षक ने 50,000 रुपए की रिश्वत आईएएस तपस्या को देने की कोशिश करने लगे. जिसके बाद रिश्वत देने से नाराज अधिकारी ने सिटी कोतवाली टीआई अरविंद कुजूर को फोन कर इस बात की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने शिक्षक विशाल को रिश्वत देने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story