Begin typing your search above and press return to search.

Chhatarpur News: छतरपुर अस्पताल में होमगार्ड से बदसलूकी, डॉक्टर साहब बोले "कलेक्टर- वलेक्टर से नहीं डरता , कलेक्टर की धमकी दी तो बिकवा दूंगा"

Chhatarpur News: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें सरकारी अस्पताल के डॉक्टर होमगार्ड के जवान से बदतमीज़ी करते नजर आ रहे हैं.

Chhatarpur News: छतरपुर अस्पताल में होमगार्ड से बदसलूकी, डॉक्टर साहब बोले कलेक्टर- वलेक्टर से नहीं डरता , कलेक्टर की धमकी दी तो बिकवा दूंगा
X
By Neha Yadav

Chhatarpur News: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें सरकारी अस्पताल के डॉक्टर होमगार्ड के जवान से बदतमीज़ी करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं डॉक्टर ने कलेक्टर - वलेक्टर से नहीं डरता. जिसके बाद डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए डॉक्टर को हटा दिया है.

जानकारी के मुताबिक़, वायरल वीडियो 12 फरवरी की है. जुझार नगर थाने में पदस्थ होमगार्ड का परिचित नीलेश दीक्षित जो अतिथि शिक्षक है. नीलेश दीक्षित सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे. जिसे बारीगढ़ अस्पताल से प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल सिटी स्केन व एक्सरे के लिए भेजा गया था. परिचित होने के कारण होमगार्ड ने नीलेश दीक्षित की सिफारिश कर दी. जिसपर छतरपुर जिला अस्पताल के डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला भड़क गए. और फिर होमगार्ड और घायल नीलेश से बदतमीजी करने लगे. जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया.-

वायरल वीडियो में डॉक्टर अरुणेंद्र शुक्ला कह रहे हैं कलेक्टर- वलेक्टर की धमकी दोगे तो नचवा दूंगा. कलेक्टर- वलेक्टर से डरता नहीं हूँ. पहली बात तो सुनो अस्पताल में गुटखा खाके तो आना नहीं। जब होमगार्ड ने कहा "मैं आपसे निवेदन करता हूँ" तो डॉक्टर साहब कहने लगे "अरे तुम निवेदन नहीं करते हों, तुम लोग डंडा करते हो, हाँ मालूम है तुम लोग कितना निवेदन करते हो, तुम्हारे निवेदन करने का तरीका मैंने देखा है. जो दो - दो हजार रूपए लेकर लेकर बिकते हो न तुम फालतू बात किया बात किया मत करो, बिके हुए आदमी हो तुम. चल निकल बाहर निकल." इसके बाद डॉक्टर होमगार्ड और मरीज को बाहर निकाल देते हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल के संज्ञान में आया. जिसपर डिप्टी सीएम ने कार्रवाई करते हुए डॉक्टर को हटा दिया है. साथ ही जांच की करने के निर्देश दिए हैं.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story