comscore

सांसद 6 महीने की प्रेग्नेंट, पति ने कहा- ये मेरा बच्चा नहीं…..अब, एक्ट्रेस से सांसद बनी नेता की BJP लीडर से अफेयर की खबरें….

कोलकाता 7 जून 2021। टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें सुनकर फैंस चौंक गए हैं. खबर है कि नुसरत प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वह मां बनने वाली हैं. हालांकि अभी इस बारे में एक्ट्रेस या उनकी टीम की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं. इसके साथ ही खबर ये भी है कि उनके पति निखिल जैन को इस बारे में कुछ नहीं पता है.वहीं  निखिल का कहना है कि उनकी शादी टूटने की कगार पर है और दोनों 6 महीने से साथ नहीं है तो बेबी उनका नहीं है. उन्होंने ये भी कहा है कि नुसरत और उनके बीच कॉन्टैक्ट भी नहीं है.

कई बांग्ला न्यूज रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी के बारे में उनके पति निखिल जैन को कोई जानकारी नहीं है। इन अफवाहों को हवा तब और मिली जब नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर किया। 30 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “आप हमारे रास्ते में खिलेंगे।”

बता दें कि नुसरत ने साल 2019 में 19 जून को शादी की थी. दोनों ने इस्लाम, हिंदू और ईसाई धर्मों की परंपराओं के अनुसार शादी की थी.पिछले कुछ दिनों से नुसरत की बीजेपी कैंडिडेट यश दासगुप्ता के साथ रिलेशन की खबरें काफी सुर्खियों में हैं. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है. हालांकि दोनों में से किसी ने इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है.

वहीं निखिल ने अपनी शादी में चल रही दिक्कतों को लेकर कहा था, ‘विवाह बहुत ही पवित्र बंधन है और इसे दूसरे लोग खराब नहीं कर सकते चाहे कोई अंदर से हो या बाहर से. मैं अपने परिवार और इंडियन वैल्यू की काफी इज्जत करता हूं. मैं वही करता हूं जो उस वक्त जरूरी होता है.’

नुसरत की तरफ से नहीं आया है कोई जवाब

नुसरत जहां के बारे में इन खबरों ने तब जोर पकड़ा जब कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा अंदाजा लगाया गया कि वह प्रेगनेंट हैं। हालांकि नुसरत या उनकी टीम ने इस खबर को अभी तक कन्फर्म नहीं किया है मगर सोशल मीडिया पर इस बारे में खूब चर्चा चल रही है। कई बांग्ला न्यूज रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि नुसरत जहां के पति निखिल जैन को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं नुसरत?

पिछले काफी दिनों से ऐसी चर्चाएं चल रही हैं कि नुसरत जहां बांग्ला ऐक्टर और बीजेपी के नेता यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप  में हैं। दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है और इस साल का न्यू इयर भी दोनों ने साथ में राजस्थान में मनाया था। हालांकि इस मुद्दे पर नुसरत के अलावा निखिल या यश दासगुप्ता की तरफ से भी कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। यश दासगुप्ता नुसरत जहां के को-एक्टर भी हैं। नुसरत और यश दासगुप्ता को कई मौकों पर एक साथ भी देखा गया है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक नुसरत जहां यश दासगुप्ता के बच्चे की मां बनने वाली हैं रिपोर्ट में दावा किया गया है कि नुसरत जहां और यश दासगुप्ता अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए बेताब हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि उम्मीद की जाती है कि नुसरत और यश आने वाले हफ्तों में माता-पिता होने की बात स्वीकार करेंगे और सार्वजनिक रूप से इसकी घोषणा करेंगे।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!