Begin typing your search above and press return to search.

कोरबा के कोरोना रिलिफ फण्ड में एक ही दिन में जमा हुये 2.26 लाख रूपये सांसद  महंत ने 51 हजार, पूर्व महापौर ने एक लाख एक रूपये की दी सहायता कलेक्टर-एसपी ने जमा कराये 25-25 हजार रूपये

कोरबा के कोरोना रिलिफ फण्ड में एक ही दिन में जमा हुये 2.26 लाख रूपये सांसद  महंत ने 51 हजार, पूर्व महापौर ने एक लाख एक रूपये की दी सहायता कलेक्टर-एसपी ने जमा कराये 25-25 हजार रूपये
X
By NPG News

कोरोना प्रभावितों की मदद के लिये बना रिलिफ फण्ड, जन सामान्य भी दे सकते हैं योगदान

कोरबा 27 मार्च 2020 कोरोना वायरस के संक्रमण से प्रभावित लोगों की मदद के लिये जिला स्तर पर बनाये गये कोविड-19 रिलिफ फण्ड कोरबा में एक ही दिन में दो लाख 26 हजार रूपये जमा हो गये हैं। सांसद ज्योत्सना महंत ने आज 51 हजार रूपये इस फण्ड में जमा कराये हैं। पूर्व महापौर रेणु अग्रवाल ने एक लाख एक हजार रूपये की सहायता कोरोना प्रभावितों की मदद के लिये दी है। कलेक्टर किरण कौषल और अभिषेक मीणा ने 25-25 हजार रूपये इस रिलिफ फण्ड मंे आज जमा कराये। थोक सब्जी विक्रता संघ ने स्व प्रेरणा से आज कोरोना वायरस प्रभावितों की सहायता के लिये 25 हजार रूपये की राषि इस फण्ड में जमा करायी है।
कलेक्टर किरण कौषल ने जिलावासियों, स्वयंसेवी संस्थाओं सहित सभी औद्योगिक प्रतिष्ठानों और आम नागरिकों से भी कोरबा जिले में कोरोना प्रभावित लोगों की मदद के लिये इस रिलिफ फण्ड में अधिक से अधिक राषि दान स्वरूप जमा कराने की अपील की है। कलेक्टर कौषल ने लोगों से अपील की है कि कोरोना वायरस के कारण हुये लाॅकडाउन से गरीबों, बेसहारा और निराश्रित लोगों, भिक्षुओं सहित बड़ी संख्या में जन-जीवन प्रभावित हुआ है। काम बंद हो जाने और अपने घरों तक नहीं पहुॅंच पाने के कारण भी कई प्रवासी कामगार जिले में फंस गये हैं। ऐसे सभी लोगों तक भोजन-पानी, दवायें आदि आवष्यकतानुसार पहुॅंचाने के लिये यह फण्ड अत्यंत लाभदायक सिद्ध होगा। उन्होंने आमजनों से इस फण्ड में हाथ खोलकर राषि दान करने की अपील की है।
91901-00701-51794 बैंक खाते में जमा की जा सकती है दान राषि:-
कोरोना प्रभावितों की मदद के लिये एक्सिस बैंक की पावर हाउस रोड स्थित शाखा में विषेष खाता कोविड-19 रिलिफ फण्ड कोरबा के नाम से खोला गया है। जिसका खाता क्रमांक 91901-00701-51794 है। शासकीय अधिकारी-कर्मचारियों के साथ-साथ आमजन भी अपनी इच्छा के अनुसार इस बैंक खाते में कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिये राषि जमा करा सकते है।

Next Story