Begin typing your search above and press return to search.

Free में मूवी…PVR Cinemas दे रहा मुफ्त टिकट के साथ मुफ्त पॉपकॉर्न, बस करना होगा ये काम

Free में मूवी…PVR Cinemas दे रहा मुफ्त टिकट के साथ मुफ्त पॉपकॉर्न, बस करना होगा ये काम
X
By NPG News

मुंबई 6 अगस्त 2021.अगर आप सिनेमाघर में जाकर सिनेमा देखना चाहते हैं या फिर आप कोई फिल्म देखने को प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें कि आपको फ्रीम में फिल्म देखने का मौका मिल सकता है. दरअसल पीवीआर सिनेमा (PVR Cinemas) एक ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर के तहत पीवीआर ग्राहकों को मुफ्त में टिकट बांट रहा है. लेकिन इसके लिए पीवीआर ने एक शर्त रखी है. दरअसल यह मूवी टिकट केवल उन लोगों को दिए जाएंगे जिन्होंने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवा ली है.

किन लोगों को मिलेगा फ्री में मूवी टिकट और पॉपकॉर्न

पीवीआर सिनेमा उन लोगों के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है, जिन्होने कोविड की दोनों वैक्सीन लगवा ली है. पीवीआर उन लोगों को फ्री में मूवी टिकट दे रहा है. पीवीआर ने इस ऑफर का नाम ‘JAB’ रखा है.

पीवीआर के लॉयल ग्राहकों को मिलेगा फायदा

PVR JAB का ऑफर ग्राहक 12 अगस्त से उठाना शुरू कर सकते हैं. इसे तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और पुड्डुचेरी को छोड़कर अन्य सभी राज्यों के हर पीवीआर सिनेमा में लागू किया जा रहा है. क्योंकि इन राज्यों में पीवीआर को खोलने की अनुमति अभी तक नहीं दी गई है. नए ग्राहकों के लिए ऑफर्स के अलावा पीवीआर की योजना अपने 1.1 करोड़ पीवीआर प्रिविलेज ग्राहकों को टिकट और खाने पर खर्च दोनों के लिए 2X अंक अर्जित करने का मौका देने की है. इससे पीवीआर के लॉयल ग्राहकों को फायदा मिलेगा.

ऐसे करें टिकट बुकिंग

यह ऑफर किसी भी भाषा, जॉनर की सभी फिल्मों पर मान्य है. मूवी देखने वालों को दूसरे टिकट पर 150 रुपये तक की छूट भी मिलेगी. ऑफर सीमित अवधि के लिए ही वैध है। यदि आप मुफ्त टिकट प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप पीवीआर वेबसाइट, मोबाइल ऐप और सिनेमाघरों के अलावा BookMyShow पर भी अपना टिकट बुक कर सकते हैं.

Next Story