मोतीलाल वोरा नहीं रहे…….पूर्व मुख्यमंत्री के निधन की ये खबर झूठी निकली … सांसद ने ट्वीट कर दी थी उनके निधन की जानकारी… ट्वीट भी लिया डिलीट

रायपुर 8 अक्टूबर 2020। पूर्व मुख्यमंत्री मोतीलाल वोरा की मौत की खबर अफवाह साबित हुई है। आज शाम राज्यसभा सांसद केटीएस तुलसी ने ट्वीट कर मोतीलाल वोरा के निधन की जानकारी दी थी और अपनी श्रद्धांजलि दी थी, जिसके बाद ये खबर आग की तरह फैल गयी। मोतीलाल वोरा के दिल्ली से लेकर छत्तीसगढ़ तक में समर्थक गम में डूब गये, जिसके बाद मोतीलाल वोरा के परिजनों ने उनकी तबीयत को लेकर स्थिति स्पष्ट की गयी। मोतीलाल वोरा के भतीजे ने मीडिया चैनल से बातचीत में कहा है कि कोरोना की वजह से दिल्ली एम्स में भर्ती मोतीलाल वोरा की तबीयत पहले से काफी बेहतर हैं और अब वो ICU से बाहर रूम में शिफ्ट हो गये हैं।

परिजनों की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक मोतीलाल वोरा को अब किसी तरह के आक्सीजन सपोर्ट की भी जरूरत नहीं है, वो पूरी तरह से स्वस्थ्य महसूस कर रहे हैं। दरअसल केटीएस अपने ट्वीट में कहा था कि उन्होंने एक सप्ताह पहले ही मोतीलाल वोरा से मुलाकात की थी और आज उनके निधन की खबर सुनकर वो बेहद दुखी हैं।

इधर जब मोतीलाल वोरा के स्वस्थ्य होने की जानकारी सामने आयी तो केटीएस तुलसी की तरफ से उस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया। मोतीलाल वोरा के स्वस्थ्य होने की जानकारी मिलने के बाद एक बार फिर से उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गयी है। एनपीजी ने इस बारे में उनके बेटे अरूण वोरा से बात की है। उन्होंने कहा है कि बाबूजी पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं, उनके बारे में गलत ट्वीट हो गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.