Motichoor Chaknachoor: नवाजुद्दीन और अथिया का रोमांस देख हो जाएंगे लोट पोट…ट्रेलर आया सामने

मुंबई 12 अक्टूबर 2019 नवाजुद्दीन सिद्दीकि और अथिया शेट्टी की आगामी फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. शादी के लिए उतावले दो लोगों की जिंदगी को दर्शाता यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस फिल्म में नवाजुद्दीन 40 वर्षीय पुष्पेंद्र पांडे नामक व्यक्ति के किरदार में हैं, जिसका एजेंडा केवल शादी करना है. वहीं अथिया उर्फ एनी, जो कि पुष्पेंद्र से उम्र में काफी छोटी होती है, वह केवल एक एनआरआई लड़के से ही शादी करना चाहती है

दोनों अपनी शादी को लेकर बहुत ही उतावले नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में कई सीन्स ऐसे हैं जिनपर आपको हंसी आ सकती है. वहीं कहानी में नया मोड़ तब आता है जब पुष्पेंद्र और एनी की एक गलतफहमी के चलते एक दूसरे से शादी हो जाती है.

 

 

शादी के बाद अथिया और नवाजुद्दीन का जो रोमांस है उसे देखकर आप हंसते-हंसते लोट पोट हो जाएंगे. फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म में हंसी का डोज़ दर्शकों को पूरा मिलेगा.

इस ट्रेलर को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए नवाजुद्दीन ने लिखा, “मैं पुष्पेंद्र… ले दे के एक मोडी मिल तो गई, पर अब क्या करूं?”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.