मां-बेटे की दर्दनाक हादसे में मौत : ट्रक ने बाइक सवार मां-बेटे को कुचला….100 मीटर तक घसीटता ले गया बाइक को…..दोनों की मौके पर ही हुई मौत, सड़क जाम

रायगढ़ 7 अक्टूबर 2020। छत्तीसगढ़ में हादसों का सिलसिला थम नहीं हो रहा है। मंगलवार को सड़क हादसे में हुई डाक्टर की मौत के बाद आज एक सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हो गयी। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के कोसमनारा सत्यनारायण बाबाधाम तिराहे की है। हादसे के ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, वहीं नाराज ग्रामीणों ने हादसे के विरोध में सड़क जाम कर दिया। हैरानी की बात ये है कि टक्कर मारने के बाद भी ट्रक चालक नहीं रूका और 100 मीटर तक बाइक को ट्रक चालक घसीटता चला गया।

हादसा कितना भयावह था, उसका इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ट्रक में ही बाइक काफी बुरी तरह से फंसा रह गया।  जानकारी के मुताबिक उर्दना गांव के डिपापारा के रहने वाले जयसिंह अपनी 70 वर्षीय मां को लेकर बालपुर जा रहा था। तभी कोतरा इलाके के कोसमनारा सत्यनारायण बाबाधाम तिराहे के पास ट्रेसर ने बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर के मां-बेटे रोड पर गिर पड़े, जिन्हें ट्रक ने वहीं कुचल दिया, वहीं बाइक ट्रक में फंसा रह गया, जिसे 100 मीटर तक ट्रक चालक घसीटता चला गया, इधर ग्रामीणों ने जब ट्रक को बाइक के साथ घसीटता देखा तो शोर मचाना शुरू किया, जिसके बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं बाद में स्थानीय लोगों ने चक्का जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने जाम तोड़वाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.