दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत …. धान से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर चलती बाइक पर गिरा….ट्रक के नीचे दब गया बाइक सवार… पुलिस टीम मौके पर

धमतरी 29 अगस्त 2020। धमतरी में एक दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हो गयी। दोनों बाइक पर सवार होकर जा रहे थे, इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया, हादसे में दोनों की मौत हो गयी, वहीं ट्रक चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया। घटना शनिवार दोपहर कुरुद से राजिम मार्ग मे मौरीकला मोड़ के पास की है। जानकारी के मुताबिक ट्रक काफी तेज रफ्तार में था, जिसमें धान भरा था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को ग्राम तर्री( राजिम)निवासी पंकज यादव अपनी माँ के साथ नारी की ओर से अपने गांव अपाचे बाइक क्रमांक सीजी 04 एमसी 1833 में सवार होकर जा रहे थे।तभी कुरुद राजिम मार्ग में मौरीकला मोड़ के पास नयापारा की ओर से धान भर कर कुरुद आ रही ट्रक क्रमांक सीजी 04 जेए 4878 किसी को बचाने के चक्कर मे अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसकी चपेट में जा रहे बाइक सवार आ गए।

इस हादसे में बाइक चालक ट्रक में दब गया।वही पीछे बैठी उसकी माँ की बाएं हाथ कट कर अलग हो गया। घटना को देख ग्रामीण दौड़े और पुलिस को भी सूचित किया।जिस पर कुरुद थाने से टीआई गगन बाजपेयी, बिरेझर चौकी से ए एस आई कमिलचन्द सोरी दलबल सहित मौके पर पहुंचे।जिसने दोनों को नयापारा अस्पताल भेजे।जहां इलाज के दौरान दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

Spread the love