Begin typing your search above and press return to search.

सातवीं में पढ़ने वाले छात्र के साथ फरार हुई तीन बच्‍चों की मां…….लड़के की मां ने दर्ज करायी FIR…..महिला का पति भी बीबी के गायब होने से परेशान

सातवीं में पढ़ने वाले छात्र के साथ फरार हुई तीन बच्‍चों की मां…….लड़के की मां ने दर्ज करायी FIR…..महिला का पति भी बीबी के गायब होने से परेशान
X
By NPG News

गोरखपुर 14 मार्च 2021। गोरखपुर के कैम्पियरगंज क्षेत्र में अजब प्यार की गजब कहानी वाला मामला सामने आया है। यहां गांव में तीन बच्चों की एक मां सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ फरार हो गई है।नाबालिग लड़का 15 साल का है।

ऐसे में गांव के लोगों के साथ मिलकर परिवार के लोग महिला व लड़के का पता लगा रहे हैं। पुलिस को गांव के लोगों ने बताया है कि काफी समय से लड़का व महिला के बीत दोस्ती थी। दोनों को आपस में बात करते हुए अक्सर कई लोगों ने पहले भी देखा था। लड़के की मां की तहरीर पर कैंपियरगंज पुलिस ने विवाहिता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

लड़के की मां ने एक महिला के विरुद्ध शिकायत दिया था कि बीते 10 मार्च को वह उसके पुत्र को लेकर फरार हो गई। तीन दिन से उसका कहीं पता नहीं चल रहा है। पुलिस ने महिला के विरुद्ध धारा 363 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है।

बता दें महिला के विरुद्ध उसके पति ने भी दो दिन पूर्व थाने में तहरीर दी थी कि वह उसके तीन बच्चों को लेकर गांव के एक किशोर के साथ गायब हो गई है। थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह का कहना कि किशोर की मां की तहरीर पर महिला के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही किशोर को बरामद किया जाएगा।

Next Story