मां ने डांटा तो बेटा बन गया शोले का वीरू और फिर मोबाइल टाॅवर पर चढ़कर….

रायपुर 1 जनवरी 2020। फिल्म शोले में आपने धर्मेन्द्र को पानी टंकी में चढ़कर कूदने की धमकी देते हुये तो कई बार देखा होगा। ठीक इसी तरह का नजारा आज शाम राजधानी के उरला इलाके में भी दिखाई दिया। यहां पर एक युवक को नशे करने से मां ने रोका तो नाराज युवक मोबाइल टावर पर चढ़कर कूदने की धमकी देने लगा।
दरअसल मामला उरला थाना क्षेत्र के बजरंग नगर का है। युवक का नाम मानसिंह 19 वर्ष है। बताया जा रहा हैं कि आज शाम में युवक ने अपनी मां से नशे के लिए पैसे मांगे थे। मां ने जब पैसे नहीं दिए तो गुस्से में युवक घर के सामने लगे मोबाइल टावर में चढ़ गया और और फिर कूदने की धंमकी देने लगा। इस बात की जैसे ही जानकारी परिजनों को हुई तो तत्काल इसकी शिकायत उरला पुलिस में की गई, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद युवक को नीचे उतारा गया।
वहीं परिजनों ने पुलिस को बताया कि, मानसिंह पबजी गेम का आदि था और इसी वजह से उसका मानसिक संतुलन भी बिगड़ गया था। मानसिक रुप से अस्थिर होने के बाद से ही युवक काफी ज्यादा नशा भी करने लगा था। फिलहाल युवक पूरी तरह स्वस्थ है और परिजनों को समझाकर उसे सौंप दिया गया है।

 

Spread the love