मुख्यमंत्री को मच्छर ने काटा, अफसर सस्पेंड : सीएम रात भर सोये नहीं, मच्छर भगाते गुजारी पूरी रात……सुबह होते ही टंकी हो गया ओवरफ्लो, फिर खुद ही जाकर किया मोटर भी बंद….अफसर नपे

भोपाल 20 फरवरी 2021। मुख्यमंत्री को मच्छर ने काटा, तो अफसर की नौकरी से छुट्टी हो गयी। अजब का ये मामला मध्यप्रदेश के सीधी का है, जहां पिछले दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधी बस हादसा का जायजा लेने के लिए पहुंचे हुए थे। इस दौरान वो सीधी सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करने वाले थे।

मुख्यमंत्री के रुकने से संबंधित सभी सूचनाएं पहले ही सर्किट हाउस के प्रभारी बाबूलाल गुप्ता को दे दी गई थी. लेकिन जब मुख्यमंत्री रात को विश्राम के लिए वहां पहुंचे तो आसपास सफाई का नितांत अभाव पाया गया और पानी का टैंक ओवर फ्लो हो रहा था. इतना ही नहीं, जिस कमरे को मुख्यमंत्री के विश्राम लिए तैयार किया गया था, उसमें इस कदर मच्छर थे कि उनका रात में सोना दूभर हो गया।

सूत्र बताते हैं कि शिवराज 12 बजे के आसपास अपने कमरे में आराम के लिए चले गए, लेकिन यहां मच्छरों ने शिवराज को सोने नहीं दिया। यहां मच्छरदानी भी नहीं थी। आखिरकार रात ढाई बजे दवा का छिड़काव हुआ तो CM को थोड़ा आराम करने का मौका मिला, लेकिन अव्यवस्थाओं ने फिर नींद तोड़ दी।

सुबह 4 बजे पानी की टंकी ओवरफ्लो हो गई। आवाज आने से नींद खुल गई तो सीएम खुद उठकर मोटर बंद करवाने गए। मोटर बंद करने का सिस्टम भी भगवान भरोसे था। सर्किट हाउस में परेशानियों से भरी रात गुजारने के बाद शिवराज भोपाल रवाना हो गए।

Spread the love