VIDEO: राजधानी में एक करोड़ से ज्यादा का गांजा पकड़ाया, तौलते- तौलते पुलिस के छुटे पसीने…. पांच आरोपी भी गिरफ्तार… पुलिस जांच में जुटी

रायपुर 25 जून 2020। राजधानी पुलिस ने गांजा की तस्करी कर रहे पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से एक टन से ज्यादा का गांजा भी जब्त किया है। बताया जा रहा हैं कि गांजे की खेप इतनी बड़ी थी कि तौलवाते हुये पुलिस के भी पसीने छुट गये। पकड़े गये गांजे की कीमत एक करोड़ से ज्यादा की आंकी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना राजधानी के माना थाना क्षेत्र की है। माना पुलिस को बीती रात मुखबीर से सूचना मिली थी कि गांजे से भरी एक ट्रक उड़ीसा से राजधानी की ओर आ रही है। सूचना के बाद आज तड़के सुबह माना मोड़ के पास ट्रक को रोकवाया गया और तलाशी ली गयी तो पुलिस के भी होश उड़ गये। ट्रक में भारी मात्रा में गांजा भरा हुआ था। लगभग एक टन से ज्यादा का गांजा बताया जा रहा है।

पता चला हैं कि आरोपी गांजे से भरी ट्रक को उड़ीसा के मलकानगिरी से ला रहे थे। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपी सहित ट्रक और एक कार भी जब्त की है। पुलिस आरोपियों से इस संबंध में पूछताछ कर रही है और जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा भी किया जायेगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.