comscore

कोरोना व फूड प्वाइजनिंग से 10 से ज्यादा नक्सलियों की मौत का दावा……एसपी ने कहा- दवा और वैक्सीन की फिराक में हैं…….आत्मसमर्पण करने की अपील भी की

दंतेवाड़ा 11 मई 2021। नक्सली संगठन में फूड प्वाइजनिंग और कोरोना फैलने की खबर के बाद अब अब इस बीमारी से 10 से ज्यादा नक्सलियों की मौत भी खबरें पुलिस को मिली है। दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने भी दावा किया है कि फूड प्वाइजनिंग व कोरोना की वजह से नक्सलियों के कुछ शीर्ष लीडर की भी मौत हुई है। इससे पहले दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने ही दावा किया था कि नक्सली संगठन में कोरोना फैल चुका है। उन्होंने मुफ्त इलाज का प्रस्ताव देते हुए आत्मसमर्पण की भी अपील की थी।

इससे पहले 100 के करीब नक्सलियों के बीमार होने की खबर आयी थी, जिसमें 25 लाख की इनामी सुजाता, दिनेश, जयलाल समेत कई और टॉप नक्सली लीडर शामिल थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक नक्सलियों में फैली कोरोना आंध्र स्टेन के भी हो सकते हैं।

दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव के मुताबिक कोरोना के लिए नक्सली अब दवा और वैक्सीन की जुगाड़ में हैं। हालांकि उन्होंने कहा है कि अगर कोरोना संक्रमित रहते हुए वो वैक्सीन लगायेंगे तो इससे उन्हें नुकसान हो सकता है, इसलिए वो आत्मसमर्पण करें, जिसके बाद पुलिस उनका इलाज करायेगी।

एसपी अभिषेक पल्लव के मुताबिक कोरोना संक्रमित नक्सली लगातार गांवों में भी जा रहे हैं, जिससे ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया है।

Spread the love