Begin typing your search above and press return to search.

Money Heist 5 का फर्स्ट लुक आया सामने, देखें फोटो…

Money Heist 5 का फर्स्ट लुक आया सामने, देखें फोटो…
X
By NPG News

मुंबई 5 जून 2021. मनी हाइस्ट के नए सीजन का इस साल सबसे अधिक इंतजार है. स्पैनिश हीस्ट थ्रिलर सीरीज़ 2017 में शुरू हुई थी और अब तक इसके दो सीज़न के दो-दो भाग हैं. आगामी भाग पांच शो के समापन को चिह्नित करेगा. मनी हाइस्ट( ला कासा डी पैपेल) के फर्स्ट लुक की तस्वीर नेटफ्लिक्स के इंस्टाग्राम पेज से साझा की गई है. इन फोटोज में पूरा गैंग हथियार लिए गुस्से से भरा नजर आ रहा है. उनको अब सर्वाइव करने के लिए जो जद्दोजहद करनी पड़ रही है उसे ही दर्शाया गया है.

मनी हाइस्ट नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे सफल स्पैनिश सीरीज है. रिपोर्ट के मुताबिक फ्रेंच सीरीज ‘लुपिन’ के दिसंबर में रिलीज होने के पहले तक ये गैर अंग्रेजी भाषा की सबसे सफल सीरीज में से एक थी। ये सीरीज एक मिसफिट कॉन आर्टिस्ट के एक गैंग पर आधारित है जो ‘प्रोफेसर’ के मार्गदर्शन में स्पेन के बड़े बैंक्स को लुटने का काम करते हैं. इस सीरीज के 4 सीजन पहले ही नेटफ्लिक्स पर धमाल मचा चुके हैं वहीं पांचवे सीजन की शूटिंग भी पूरी हो गई है.

मनी हाइस्ट को दो वॉल्यूम में रिलीज किया जाएगा।पहला 3 सितंबर और दूसरा 3 दिसंबर को रिलीज होगा. मनी हाइस्ट का चौथा सीजन नेटफ्लिक्स पर वर्ल्डवाइड 3 अप्रैल 2020 को रिलीज किया गया था जिसमें 8 एपिसोड थे.

इन वेब सीरीज के अगले भाग का है इंतजार

पिछले दिनों पॉपुलर वेबसीरीज फैमिली मैन सीजन 2 का प्रीमियर हो चुका है, वहीं जून महीने में कई नई वेबसीरीज भी आने वाली हैं. इसके अलावा दर्शकों को कई वेब सीरीज के अगले भाग का इंतजार है, जिसमें स्पेशल ऑप्स सीजन 1.5, मिर्जापुर सीज़न 3, दिल्ली क्राइम सीजन 2, शी सीज़न 2 शामिल हैं.

Next Story