घर में क्रिकेट खेलते नजर आए मोहम्मद शमी…फैन्स ने दिए मजेदार कमेंट्स

नई दिल्ली 29 मई 2020 टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने एक वीडियो शेयर किया है। कोविड-19 महामारी के चलते दुनिया के तमाम क्रिकेट इवेंट्स स्थगित हो चुके हैं और इस बीच ज्यादातर देशों में लॉकडाउन घोषित किया गया है। भारत में भी लॉकडाउन का चौथा चरण जारी है, इस बीच क्रिकेटर्स अपने घरों पर ही प्रैक्टिस करने के लिए मजबूर हैं। शमी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसे देखकर आपको अपने बचपन का क्रिकेट जरूर याद आ जाएगा। दरअसल शमी गैलरी में ही क्रिकेट खेल रहे हैं और गेंदबाजी नहीं बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। फैन्स ने इस वीडियो को देखने के बाद उनकी बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की है।

शमी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘इंडोर क्रिकेट के नियम बताइए मुझे। वन ड्रॉप वन हैंड’, इंडोर क्रिकेट में बच्चे अपने आप कई नियम बना लिया करते थे, जिनमें से एक वन ड्रॉप वन हैंड भी है, जिसके मुताबिक अगर फील्डर गेंद के एक टप्पा खाने के बाद एक हाथ से गेंद पकड़ लेता है तो बल्लेबाज आउट हो जाएगा। शमी के इस वीडियो पर फैन्स ने जमकर कमेंट्स किए हैं

किसी ने शमी की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की है, तो किसी ने इंडोर क्रिकेट के और भी नियम बताए हैं। मार्च के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला गया है। इस बीच क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं। शमी से पहले जसप्रीत बुमराह ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, हालांकि उन्होंने पुराना वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि वो सुबह-सुबह की ट्रेनिंग काफी मिस कर रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.