comscore

मोदी सरकार को बारुद से उड़ाना है!: ज़िला पंचायत अध्यक्ष डोमेश्वरी वर्मा के बयान पर सियासत गर्म.. देवजी पटेल ने केंद्रीय गृह मंत्री शाह को सौंपी शिकायत

रायपुर,20 जुलाई 2021।ज़िला पंचायत अध्यक्ष डोमेश्वरी वर्मा के भाषण के एक अंश पर सियासत गर्म हो गई है। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उनके भाषण के एक अंश को लेकर धरसींवा के पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भेजकर राजद्रोह के तहत कार्यवाही किए जाने की माँग कर दी है।इधर ज़िला पंचायत अध्यक्ष डोमेश्वरी वर्मा ने इसे बयान को गलत रुप से प्रस्तुत किये जाने की बात कही है।

देवजी पटेल की शिकायत में जो वीडियो का अंश है उसमें महंगाई के विरुद्ध धरना प्रदर्शन के दौरान ज़िला पंचायत अध्यक्ष डोमेश्वरी वर्मा “मोदी सरकार को बारुद से उड़ाना है” कहते सुनाई दे रही हैं।इसे लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को ट्वीट पर शिकायत करते हुए इस वाक्य को आतंक के लिए उकसाना और देशद्रोह करार दिया है।और इस व्यक्तव्य को हिंसात्मक कार्यक्रम का विशेषण देते हुए कार्यवाही की माँग की है।
इधर इस शिकायत को ज़िला पंचायत अध्यक्ष डोमेश्वरी वर्मा ने शरारतपूर्ण करार दिया है। डोमेश्वरी वर्मा ने कहा

“मैं जितना सम्मान मुख्यमंत्री जी का करती हूँ, उतना ही प्रधानमंत्री पद का करती हूँ, मैने राजनैतिक बयान दिया और महंगाई का मसला था, मैंने ये कहा कि कार्यकर्ता एकजुट हो, ग़ुस्से को बारुद बनाए और चुनाव में मोदी सरकार को मत के विस्फोट से उड़ा दे, अब मेरी पूरी बात के बग़ैर कोई अंश निकाले और उस पर आरोप लगाए तो मैं क्या करुं”

Spread the love