विधायक की मौत : कोरोना ने अब एक MLA की भी ली जान, देश में किसी नेता की पहली मौत ……राजनीतिक गलियारे में मचा हडकंप….पिछले सप्ताह अस्पताल में कराया गया भर्ती

नई दिल्ली 10 जून 2020। देश में कोरोना ने कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। यह महामारी लोगों पर आफत बनकर टूट पड़ी है। इसी कड़ी में बुधवार को डीएमके (DMK) पार्टी के विधायक जे अंबाजगन(J Anbazhagan) की कोरोना के कारण मौत हो गई। बुधवार सुबह 9 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। बता दें कि अंबाजगन चेन्नई में डीएमके पार्टी के सेक्रेटरी के पद पर भी थे। बता दें कि देश में अबतक कोरोना की चपेट में आने से कई जानी-मानी हस्तियों की मौत हो चुकी है। लेकिन किसी जन-प्रतिनिधि की कोरोना से मौत का यह पहला मामला है।

निजी अस्पताल डॉ. रेला इंस्टीट्यूट ऐंड मेडिकल सेंटर ने एक बयान में कहा, ‘कोविड-19 के कारण उन्हें निमोनिया हो गया था, उनकी स्थिति गंभीर थी और उनकी तबियत आज तड़के तेजी से बिगड़ गई।’ अस्पताल ने बताया कि वेंटिलेटर पर रखे जाने सहित हर प्रकार की चिकित्सकीय सहायता के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका।

बता दें कि सांस लेने में शिकायत के बाद पिछले हफ्तें अंबाजगन को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान उनकी कोरोना टेस्टिंग रिपोर्ट पॉजिटिव आई. तभी से विधायक अस्पताल में भर्ती थे. बता दें कि अंबाजगन शुगर और किडनी की समस्या से भी जूझ रहे थे. आज अस्पताल ने इस बाबत बयान जारी करते हुए कहा कि अंबाजगन कोरोना वायरस और निमोनिया से जूझ रहे थे. इसी कड़ी में आज सुबह तबियत खराब होने के बाद उनको वेंटिलेशन में रखा गया. साथ ही उन्हें बचाने के सभी प्रयास किए गए लेकिन उनकी मौत हो गई.

Spread the love