विधायक को कोरोना : छत्तीसगढ़ के एक और विधायक को हुआ कोरोना…..कांग्रेस विधायक के अलावे जिलाध्यक्ष, अपर कलेक्टर, तहसीलदार सहित कई अधिकारी व नेता की रिपोर्ट भी पॉजेटिव… कल भाजपा के एक विधायक मिले थे संक्रमित

रायपुर 29 अगस्त 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना की चपेट में लगातार विधायक भी आ रहे हैं। हालांकि खुशकिस्मति की बात ये है कि विधानसभा का मानसून सत्र अब खत्म हो चुका है। बावजूद कांग्रेस विधायक के कोरोना पॉजेटिव मिलने से हड़कंप मच गया है। दरअसल कल विधानसभा के मानसून सत्र के आखिरी दिन भाजपा विधायक डमरूधर पुजारी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजेटिव आयी थी। वहीं आज बेमेतरा विधायक की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। विधायक के कोरोना पॉजेटिव आने की रिपोर्ट को CMHO ने पुष्टि की है।

आपको बता दें कि कोरोना काल में भी बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा काफी संक्रिय थे। कुछ दिन पहले ही एक भूमिपूजन के कार्यक्रम में विधायक आशीष छाबड़ा शामिल हुए थे। इससे पहले कल ही बेमेतरा में अपर कलेक्टर व कांग्रेस जिलाध्यक्ष सहित 45 लोगों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी। इसके अलावे तहसीलदार सहित कई और अधिकारी व जनप्रतिनिधि की रिपोर्ट भी शुक्रवार की शाम को पॉजेटिव आयी थी।

Spread the love