विधायक शैलेश बने मंडल रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति के सदस्य, रेलवे ने जारी किया नियुक्ति पत्र 

यात्रियों को मिलेंगी सुविधाएं और होगा रेल सुविधाओं का विस्तार- शैलेश

बिलासपुर 18 सितम्बर 2020। नगर विधायक शैलेश पांडे को बिलासपुर रेलवे जोन के बिलासपुर रेल मंडल की रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति का सदस्य बनाया किया गया है। यह प्रतिनिधित्व मिलने से अब बिलासपुर क्षेत्र के यात्रियों की सुविधाओं और रेलवे विस्तार और विकास की आवाज और बुलंद हो सकेगी।

रेल मंत्रालय के निर्देश पर बिलासपुर रेल जोनल कार्यालय के बिलासपुर रेल मंडल के सलाहकार सदस्यों की नियुक्ति कर दी गई है। इस संबंध में रेलवे ने पत्र क्रमांक डीआरयूसीसी 19/21/20/173 जारी कर नगर विधायक शैलेश पांडे को बिलासपुर रेल मंडल की रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति का सदस्य बनाया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए, नगर विधायक शैलेश पांडे ने बताया,  कि बिलासपुर रेलवे जोन पूरे देश में सबसे ज्यादा कमाई देने वाला जोन है।  जिसमें कि बिलासपुर रेल मंडल और भी महत्वपूर्ण है, पांडे ने कहा कि इसलिए हमारे यहां के रेल यात्रियों को अधिक से अधिक सुविधाओं का अधिकार बनता है, और रेल सुविधाओं के विस्तार को लेकर भी बिलासपुर रेलवे जोन खासकर बिलासपुर रेल मंडल में अनेक संभावनाएं हैं।  जिस पर काम किया जाना जरूरी है ।

बिलासपुर मंडल की सीमा में आने वाले छोटे स्टेशनों  में यात्री सुविधाओं का विस्तार , स्टेशनों का विस्तार नवीनीकर,  अपडेशन  सहित अनेक विषय हैं  जिन पर  कार्य किए जाने की जरूरत है । इस नियुक्ति के बाद से हम बिलासपुर शहर के लोगों की राय लेकर यात्रियों की सुविधाओं के लिए और अधिक मजबूती से अपनी बात रखेंगे। साथ ही यहां से होने वाली आय का एक बड़ा हिस्सा रेलवे के विस्तार विकास के लिए खर्च किया जाए, इस संबंध में भी चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान में कोरोना वायरस से सुरक्षित यात्रियों का आवागमन सुनिश्चित करना सबसे बड़ी प्राथमिकता है । इसके लिए एक कमेटी बनाकर कार्य किया जाएगा जो शहर के विभिन्न यात्रियों और जानकारों से चर्चा कर रिपोर्ट हमें देगी , और हम प्रमाणित रूप से अपनी बात फोरम में रखेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.