Begin typing your search above and press return to search.

विधायक इंदू बंजारे के पति पर आरोप ..क़ानून का पालन करने को सिपाहियों ने कहा तो भड़के विधायक पति.. गाली गलौज के साथ बोले-  “पेट्रोल डाल कर ज़िंदा जला दूँगा.. थाने में भी आग लगा दूँगा”

विधायक इंदू बंजारे के पति पर आरोप ..क़ानून का पालन करने को सिपाहियों ने कहा तो भड़के विधायक पति.. गाली गलौज के साथ बोले-  “पेट्रोल डाल कर ज़िंदा जला दूँगा.. थाने में भी आग लगा दूँगा”
X
By NPG News

जांजगीर चाँपा 29 मार्च 2020। कोविड19 याने कोरोना संक्रमण से बचाव अभियान के दौरान लॉक डाउन और निर्धारित समय तक ही दुकान खोले जाने की अवहेलना करते देखने पर रोक टोक करना दो सिपाहियों और टीआई को भारी पड़ गया। क्षेत्रीय विधायक इंदू बंजारे के पति उत्तम भारद्वाज और उनके ससुर ईश्वरी भारद्वाज पर आरोप है कि, उन्होंने नियम पालन के आग्रह के दौरान हुई बहस में आरक्षकों से धक्का मुक्की की, गाली गलौच की, और जान से मारने की धमकी दी और कहा –
“तू जानता नहीं है.. पेट्रोल डाल कर ज़िंदा जला दूँगा”
विधायक इंदू बंजारे के पति उत्तम भारद्वाज पर आरोप है कि उन्होंने टीआई पामगढ़ को फ़ोन पर कहा
“ये कौन है जो मुझे जानते नही.. समझा दो नही थाने में आग लगा दूँगा.. मेरा हाथ पकड़ रहा है”
पूरे घटनाक्रम को लेकर एक ऑडियो क्लिप भी सामने आया है जिसे लेकर यह दावा है कि तैश में आ रही आवाज़ विधायक पति उत्तम भारद्वाज की है।

इस मामले में पुलिस ने अपराध क्रमांक 95/20 के तहत विधायक पति उत्तम भारद्वाज और ससुर ईश्वरी भारद्वाज के विरुद्ध ग़ैर ज़मानती धाराओं में अपराध दर्ज किया है। इस प्रकरण में धारा 188,294,506,332,353,34 लगाई गई हैं।

एफ़आइआर में पीडि़त बताए गए आरक्षक नरेश्वर बंजारे और एस बी कश्यप लाईन से ज़िले की सीमा स्थित चेक पोस्ट सतहा जा रहे थे। रास्ते में विधायक इंदू बंजारे का गृहगांव फिलौनी पड़ा, एफआईआर के अनुसार जहां दोनों आरक्षकों ने पाया कि दूकान खुली हुई है और लोगों की भीड़ मौजुद है। सिपाहियों ने मना किया जिसके बाद विवाद हुआ।

जांजगीर चाँपा जिला प्रशासन ने किराना दुकान खोले जाने की समयावधि दोपहर बारह से छ तक की तय की है। सिपाहियों ने ग्यारह बजे दुकान खुली देखी थी।

Next Story