विधायक की कोरोना से मौत : कांग्रेस विधायक का मेदांता में चल रहा था इलाज…. मुख्यमंत्री सहित प्रदेश अध्यक्ष सहित कई नेताओं ने जताया शोक… पिछले महीने हुए थे कोरोना पॉजेटिव

जयपुर 6 अक्टूबर 2020।देश में कोरोना की रफ्तार ना तो कम हो रही है और ना मरीजों की संख्या कम हो रही है। कोरोना से एक विधायक की भी मौत की खबर है। भीलवाड़ा की सहाड़ा सीट से कांग्रेस विधायक कैलाश त्रिवेदी का मंगलवार तड़के निधन हो गया। त्रिवेदी का गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित अन्य नेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया है। इससे पहले झारखंड में कोरोना से एक मंत्री की भी मौत हो गयी थी।

त्रिवेदी (65) को पिछले महीने उपचार के लिए यहां एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। बाद में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई, लेकिन फेफड़े संबंधी अन्य दिक्कतों के चलते उनकी हालत बिगड़ गयी। बाद में उन्हें गुड़गांव के अस्पताल में भेजा गया।

विधायक कैलाश त्रिवेदी की हालात में किसी तरह का सुधार नहीं हो रहा था. आज सुबह आठ बजकर 17 मिनट पर उनके निधन की आधिकारिक घोषणा की गई. विधायक त्रिवेदी को राजनीति विरासत में मिली थी. उनका पूरा परिवार पंचायत राज में प्रधान पद पर रह चुका है. पिता के बाद राजनीति की विरासत कैलाश त्रिवेदी ने संभाली ओर प्रधान बने. इसके बाद पहली बार 2003 मे विधायक चुनकर विधानसभा पहुंचे.

कैलाश त्रिवेदी  सिर्फ एक चुनाव हारे, बाकी चुनावम में सहाड़ा की जनता ने उनका समर्थन किया और उनको जिताकर विधानसभा भेजा.  विधायक त्रिवेदी ने इलाके में विकास कार्यो को नई ऊंचाइयां दी. त्रिवेदी के निधन पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने शोक व्यक्त किया है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!