Begin typing your search above and press return to search.

विधायक देवेंद्र यादव को पार्टी में मिली अहम जिम्मेदारी…. पार्टी ने प्रवक्ता बनाया…युवा विधायक ने जताया सभी का आभार

विधायक देवेंद्र यादव को पार्टी में मिली अहम जिम्मेदारी…. पार्टी ने प्रवक्ता बनाया…युवा विधायक ने जताया सभी का आभार
X
By NPG News

भिलाई 13 जून 2021। भिलाई विधायक देवेंद्र यादव कांग्रेस के प्रवक्ता बनाये गये हैं। देवेंद्र यादव के साथ-साथ चार और विधायकों को भी कांग्रेस संचार विभाग में प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी गयी है। युवा विधायक देवेंद्र यादव ने पार्टी की तरफ से मिली इस जिम्मेदारी को लेकर पार्टी का आभार जताया है। दरअसल, सरकार के ढाई साल पूर्ण होने के साथ ही कांग्रेस की भूपेश सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं को मीडिया के माध्यम से जनता तक पहुंचाने इस बार सरकार के विधायकों को ही जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इस अवसर पर विधायक देवेंन्द्र ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में ढाई वर्षों में ही कांग्रेस सरकार ने वह किया जो पिछले 15 सालों में न हो सका..

किसानों और आदिवासियों की छत्तीसगढ़ की धरती में उनकी अस्मिता औऱ भूमिपुत्रों के अधिकारों को पुनर्स्थापित करने का काम भूपेश सरकार ने किया.. मननीय भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में सरकार हर उस पहलू पर कार्य कर रही है जिसकी छत्तीसगढ़ के आने वाले भविष्य को आवश्यकता है।प्रदेश कांग्रेस द्वारा मुझे संचार विभाग सरकार की ओर से प्रवक्ता नियुक्त किया गया है, जिस हेतु मैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल , PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम , संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी एवं महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला और समस्त पार्टी के वरिष्ठ नेताओ और कार्यकर्ताओं का आभारी हूं।मैं उन सभी का आभार प्रकट करते हुए यह विश्वास दिलाता हूं कि कांग्रेस की नीति रीति को जनजन तक पहुंचाने और भूपेश बघेल जी के सरकार के जन सरोकार से जुड़े फैसलों, योजनाओं को जनजन तक पहुंचाने का काम करूंगा

Next Story