Begin typing your search above and press return to search.

अखिल भारतीय फूलमाली समाज का राजधानी में युवक-युवती परिचय सम्मेलन, MLA बृजमोहन अग्रवाल ने भवन निर्माण के लिए पांच लाख देने की घोषणा की

अखिल भारतीय फूलमाली समाज का राजधानी में युवक-युवती परिचय सम्मेलन, MLA बृजमोहन अग्रवाल ने भवन निर्माण के लिए पांच लाख देने की घोषणा की
X
By NPG News

रायपुर 6 जनवरी 2019। अखिल भारतीय फूल माली समाज द्वारा युवक-युवती परिचय सम्मेलन राजधानी में रविवार को रखा गया. ये आयोजन मां महामाया मंदिर के सभागार में संपन्न हुआ। कार्यक्रम में महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश उत्तर प्रदेश, झारखंड और बिहार से माली समाज के लोग शामिल हुए। 100 युवक-युवतियों ने इस सम्मेलन में अपना पंजीयन भी कराया।
इस कार्यक्रम में बतौर अतिथि भाजपा नेता एवं रायपुर विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने भी हिस्सा लिया। समाज के द्वारा पत्रिका और नया साल के कैलेंडर का विमोचन किया गया बृजमोहन के द्वारा माली समाज को 5 लाख भवन निर्माण के लिए देने की घोषणा भी की गई।

बृजमोहन अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा कि समाज द्वारा रायपुर में किया जा रहा है यह प्रथम आयोजन निश्चित रूप से सराहनीय है। समाज को एकजुट करते हुए सभी के सुख-दुःख की चिंता करना बड़ा काम है। विवाह योग्य युवक-युवती परिचय सम्मेलन भी एक महत्वपूर्ण आयोजन है, जिसमें अपनी संतानों के लिए माता-पिता द्वारा किए जा रहे योग्य वर या वधू की तलाश पूरी हो जाती है। एक बड़ी बात यह भी है कि अपने बच्चों के लिए रिश्ते खोजने में वक्त और धन दोनों का व्यय होता है उस दृष्टि से भी यह आयोजन लाभकारी है। उन्होंने कहा कि समाज युवक-युवती परिचय सम्मेलन तक ही ना रह जाए वह सामूहिक विवाह का भी आयोजन करें।

इस कार्यक्रम में समाज के अध्यक्ष सुरेश पुजारी,अमरनाथ भक्ता,मुन्ना लाल सैनी,अशोक माने,सुमन भंडारी, जयंत कटंकार, आरके प्रसाद आदि उपस्थित रहे।

Next Story