comscore

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर एक्ट्रेस ने दर्ज कराई रेप व अबॉर्शन की FIR…..पत्नी के खिलाफ हुआ मामला दर्ज …जल्द हो सकती है दोनों की गिरफ्तारी

नई दिल्ली 17 अक्टूबर 2020। बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाक्षय पर बलात्कार,चीटिंग और जबरन अबॉर्शन कराने के मामले में मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामला 15 तारीख को दर्ज किया गया.पीड़िता एक मॉडल है , पीड़िता और महाक्षय दोनों एक दूसरे को कई सालों से जानते है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय के साथ वह 2015 से रिलेशनशिप में थी. महाक्षय ने इस दौरान उनसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए।

पीड़िता के अनुसार, रिलेशनशिप की वजह से जब वो गर्भवती हो गई तो मिथुन के बेटे महाक्षय ने उसपर गर्भपात करवाने के लिए दबाव डाला।पीड़िता की मानें तो जब वो गर्भपात के लिए तैयार नहीं हुई तो उसे कुछ पिल्स देकर उसका गर्भपात करवा दिया‌ गया। पीड़िता ने दावा किया है कि उसे जानकारी नहीं थी कि ये गर्भपात की गोलियां हैं। पीड़िता ने अपनी शिकायत में महाक्षय की मां योगिता का भी नाम लिया है।

पीड़िता का कहना है कि जब उसने योगिता से शिकायत की तो उन्होंने उसे धमकाया और मामले को रफादफा करने के लिए कहा।मिथुन के बेटे महाक्षय का विवादों से पुराना नाता रहा है। यह पहला मौका नहीं है जब महाक्षय किसी मुसीबत में फंसे हों। दो साल पहले साल एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने भी महाक्षय पर शादी करने का झांसा देकर रेप करने और गर्भपात कराने का आरोप लगाया था। अपनी शिकायत में उस अभिनेत्री ने महाक्षय की मां योगिता को भी नामजद किया था। जिसके बाद दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने महाक्षय और उनकी मां योगिता के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया था।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!