Begin typing your search above and press return to search.

छात्रा से दुष्कर्म: साथी छात्रों ने नोट्स देने के बहाने बनाया अपने हवस का शिकार… आरोपियों में एक नाबालिग

छात्रा से दुष्कर्म: साथी छात्रों ने नोट्स देने के बहाने बनाया अपने हवस का शिकार… आरोपियों में एक नाबालिग
X
By NPG News

दुर्ग 8 अगस्त 2020। दुर्ग में एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामले में पीड़िता ने अपने साथ पढ़ने वाले दो छात्रों पर रेप का आरोप लगाया है। आरोपियों में एक नाबालिग है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस आरोपियों की पड़ताल में जुट गयी है।

मामला भिलाई के मोहन नगर थाना क्षेत्र का है। 17 साल की पीड़ित छात्रा ने शिकायत में बताया हैं कि सितंबर 2019 को उसने अपने क्लास के साथी आकाश गोस्वामी से नोट्स पढ़ने के लिये मांगा था। आरोपी आकाश ने पीड़ित छात्रा को नोट्स देनें के बहाने कातुल बोट के पास स्थित मंदिर के बाहर बुलाया, इस दौरान आरोपी अपने नाबालिग दोस्त के साथ मौके पर पहुंचा। जब छात्रा वहां पहुंची तो आरोपी ने उसे एक निर्माणाधीन इमारत में ले गया और आपने नाबालिग साथी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने घटना का एक वीडियों भी बना लिया और पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा।

पीड़िता को बदनाम करने की धमकी देकर आरोपी उससे पैसों की डिमांड भी करने लगे। पीड़िता बदनामी के डर से आरोपियों को पैसे भी दिये। जब आरोपियों ने पीड़िता से और पैसों की डिमांड की तो पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ मोहन नगर थाने में अपराध दर्ज कराया गया। थाने में आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग के तहत मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story