मंत्री का दामाद गिरफ्तार : ड्रग मामले में बड़ी कार्रवाई….. 200 किलो ड्रग मामले में NCB ने मंत्री के दामाद को किया गिरफ्तार… पूछताछ के बाद किया गया अरेस्ट

मुंबई 13 जनवरी 2021। ड्रग केस में बड़ी खबर आ रही है। मुंबई के कैबिनेट मंत्री और कद्दावर नेता नवाब मलिक के दामाद समीर खान को NCB ने गिरफ्तार किया है। ये गिरफ्तारी मुंबई में 200 किलो ड्रग जब्त करने के मामले में किया गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान की ये गिफ्तारी आज शाम की है। समीर खान को बुधवार को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया था. विस्तृत जांच के बाद NCB ने उन्हें गिरफ्तारी कर लिया है.

खान को आज सुबह लगभग 10 बजे दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के कार्यालय में प्रवेश करते देखा गया.सूत्रों ने बताया कि ड्रग्स मामले के एक आरोपी और उनके बीच 20,000 रुपये का कथित ऑनलाइन लेन-देन का मामला सामने आने के बाद एजेंसी ने उन्हें तलब किया था. इस मामले में ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी और दो अन्य को पिछले सप्ताह 200 किलोग्राम ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया था.गौरतलब है कि एजेंसी ने मंगलवार को मुंबई के प्रसिद्ध मुच्छड़ पानवाला दुकान के एक मालिक रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया था.

Spread the love