fbpx

फर्जी खबरों से नाराज हुए मंत्री सिंहदेव, बोले…सोशल मीडिया में फर्जी खबरें चलाई जा रही हैं, झूठ फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई करूंगा

रायपुर, 11 जुलाई 2020। सोशल मीडिया पर स्वास्थ्य विभाग को लेकर चलाई जा रही फर्जी खबरों से मंत्री टीएस सिंहदेव बेहद गुस्से में हैं। उन्होेंने दो टूक कहा है….फर्जी खबरों वायरल करने वालों के खिलाफ वे सख्त कार्रवाई करेंगे।

सिंहदेव और उनके विभाग को लेकर लंबे समय से सोशल मीडिया में फर्जी खबरें वायरल हो रही है। मामला तब और गंभीर हो गया जब उनकी बातों को “कट-पेस्ट तकनीक” या कि पुराने वीडियो को नए संदर्भ में पेश करने की कवायद हुई, इसके साथ ही कोविड 19 को लेकर सोशल मीडिया पर सिंहदेव के हवाले से मैसेज वायरल हुआ, जिसमें लिखा था –
“सिंहदेव ने कहा -“प्रदेश में कोविड सोशल स्प्रेड.. लॉकडाउन करेंगे”

ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई और कुछ ही देर में वेब मीडिया से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में प्रसारित होने लगी। सिंहदेव का दावा है कि कि इस मामले में ना तो ऐसी कोई स्थिति प्रदेश में बनी है जिसे सोशल स्प्रेड कहा जाए और ना ही उन्होंने ऐसी कोई बात कही थी।

स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने कहा-
“सोशल मीडिया पर फर्जी खबर चलाई जा रही है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना अब ट्रांसमिशन स्टेज पर है और लाकडाउन की स्थिति है। कोरोना के मामले में छत्तीसगढ़ भारत में अभी तक सबसे सुरक्षित राज्यों में से एक है और यह झूठी खबरें उन लोगों द्वारा चलाई जा रही हैं जो इस बात से बहुत दुखी हैं।”

स्वास्थ्य और पंचायत मंत्री टी एस सिंहदेव ने कहा
“हम ऐसी झूठी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने जा रहे हैं”
स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने इसी आशय के ट्वीट भी किए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.