Begin typing your search above and press return to search.

इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने एनएमडीसी मुख्यालय का किए विजिट, सीएमडी, डायरेक्टर समेत अधिकारियों से की मुलाकात

इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने एनएमडीसी मुख्यालय का किए विजिट, सीएमडी, डायरेक्टर समेत अधिकारियों से की मुलाकात
X
By NPG News

0 एनएमडीसी लिमिटेड के कार्य निष्पादन की समीक्षा की

हैदराबाद, 25 अगस्त 2021। केंद्रीय स्टील और ग्रामीण राज्य मंत्री फग्गवन सिंह कुलस्ते ने आज एनएमडीसी लिमिटेड के हैदराबाद स्थित मुख्यालय का दौरा किया। उन्होंने कंपनी के सीएमडी, निदेशकगण एवं वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक में एनएमडीसी के कार्य निष्पादन की समीक्षा की।
श्री कुलस्ते ने कहा कि एनएमडीसी भारत की सबसे बड़ी खनन कंपनियों में से है तथा यह इस्पात निर्माताओं को कच्चे माल की आपूर्ति सुनिश्चित करने में इस्पात उद्योग की सबसे महत्वापूर्ण कड़ी है। उन्होंने एनएमडीसी द्वारा सुस्थिर तथा उत्तरदायित्वापूर्ण खनन के प्रति किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। उन्होंने एनएमडीसी की विस्तार परियोजनाओं की विशेष रूप से जानकारी ली तथा एनएमडीसी को उसके सीएसआर संबंधी व्यापक कार्यों के लिए बधाई दी।
इससे पूर्व एनएमडीसी के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक श्री सुमित देब ने मंत्री महोदय का स्वागत किया तथा बताया कि श्री कुलस्तें का एनएमडीसी मुख्यालय में दूसरी बार आगमन हुआ है। उन्होंने मंत्री को एनएमडीसी के कार्य निष्पादन एवं चालू परियोजनाओं की प्रगति से अवगत कराया तथा यह आश्वास्त किया कि उत्पानदन एवं उत्पादकता में वृद्धि के लिए एनएमडीसी द्वारा सर्वोत्तमम प्रयास किए जा रहे हैं।

Next Story