मंत्री कवासी लखमा का पूर्व मुख्यमंत्री पर सनसनीखेज आरोप…. केंद्र से मिले नक्सल जिलों को 30-30 करोड़ की राशि में हेराफेरी का लगाया आरोप… संपत्ति की जांच की भी मांग… PM और CM से भी किया ये अनुरोध

रायपुर 11 जुलाई 2020। छत्तीसगढ़ की सियासत में इन दिनों आरोप-प्रत्याऱोप सरगर्म है। नया आरोप कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा की तरफ से आया है। लखमा ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर ये आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है कि नक्सल इलाकों के लिए सेंट्रल से मिले फंड की मुख्यमंत्री रहते उन्होंने जमकर अफरा-तफरी की। मीडिया से बातचीत में कवासी लखमा ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह की संपत्ति की जांच की भी मांग की है।

आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कहा है कि रमन सिंह जब मुख्यमंत्री थे, तो उस वक्त केंद्र की UPA सरकार से नक्सल प्रभावित हर जिले के लिए 30-30 करोड़ रुपये का फंड मिलता था, लेकिन वो फंड जिलों को मिलता ही नहीं था। छोटे से छोटे जिले के लिए 30-30 करोड़ की राशि विकास के लिए दी जाती थी। लेकिन उन पैसों का भाजपा की सरकार में जमकर भ्रष्टाचार किया गया।

कवासी लखमा ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह की संपत्ति की जांच की मांग की है, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से इस पूरे प्रकरण में जांच की मांग की है।

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.