मंत्री डहरिया बोले- सुनील सोनी और उनकी पार्टी भाजपा को गरीबों से मजदूरों से किसानों से कोई सरोकार नहीं है…. 

रायपुर 25 अप्रैल 2020. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं नगरीय प्रशासन मंत्री डॉक्टर शिव कुमार डहरिया ने कहा है कि कर्मकार मंडल में भाजपा नेताओं ने जिस प्रकार से कमीशन खोरी की है. गड़बड़ी या की है और भ्रष्टाचार किया है उसकी अभी विभागीय जांच की जा रही है और सच्चाई सामने आएगी तो ढोलकी बहुत बड़ी पोल निकलेगी.

सुनील सोनी एवं उनकी भाजपा की सरकार ने 15 साल में मज़दूरों के हित में कोई काम नहीं किया ना ही आम मजदूर गरीब खेतिहर मजदूर की बात की है.
हमारेमुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार वास्तविक मजदूरों और छत्तीसगढ़ के गरीब मजदूर किसान के हित में काम कर रही है इससे सुनील सोनी के पेट में दर्द हो रहा है.

खातों में पैसा भेजने की मांग करने वाले सुनील सोनी को खुद उनकी पार्टी की मोदी सरकार ने 2 साल के लिए पैसा भेजना बंद कर दिया है. इससे बौखला कर सुनील सोनी अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं और इस तरीके के झूठे आरोप प्रत्यारोप और बयान बाजी की राजनीति का सहारा ले रहे हैं.

सुनील सोनी ने खुद छत्तीसगढ़ के प्रवासी मजदूरों के लिए छत्तीसगढ़ के गरीबों के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में सांसद के रूप में अपना अंशदान नहीं दिया है, जबकि सुनील सोनी छत्तीसगढ़ के लोगों के वोटों से चुनाव जीतकर लोकसभा सदस्य बने हैं. सुनील सोनी को मोदी की चापलूसी और भारतीय जनता पार्टी के ध्वज प्रमाण करने से फुर्सत नहीं है जो वे गरीबों की चिंता करें.

करुणा के पूरे संकट काल में सुनील सोनी ने केवल भावनाएं भड़काने धर्म से धर्म को लड़ाने नफरत फैलाने और असत्य का सहारा लेने का काम किया है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.