NPG से बोले मंत्री अमरजीत भगत- “खाद्य विभाग की सफलता यही है कि.. नागरिक तक अनाज पहुँच रहा है और वो मुस्कुराता है.. प्रदेश का कोई नागरिक भूखा नहीं सोता..हम और बेहतर करेंगे”

रायपुर,30जून 2020। खाद्य मंत्री अमरजीत भगत को खाद्य और संस्कृति विभाग का कार्यभार सम्हाले एक वर्ष पूरा हो गया है। मंत्री अमरजीत भगत का दावा है कि, उन्होंने CM भूपेश बघेल के उस निर्देश को पूरा किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रदेश में कोई भूखा नहीं सोएगा। मंत्री अमरजीत भगत यह मानते हैं कि अभी बहुत कुछ किया जाना बाक़ी है, और सरकार किसानों के हित में लगातार काम कर रही है, एथनॉल की फ़ैक्ट्री जैसे कई प्रोजेक्ट है जो कोविड-19 के फेर में पाईप लाईन से बाहर नहीं आ पा रहे हैं।
संस्कृति विभाग की ओर से हालिया दिनों में पूरे लंबित भुगतान स्वीकृत किए गए हैं।वहीं कोविड-19 के दौर में बेहद तंगी से गुजर रहे कलाकारों के लिए एक कार्ययोजना पर आगामी दिनों में विचार किया जाना है।
मंत्री अमरजीत भगत का सियासती जीवन दिलचस्प रहा है। वे स्व. अजित जोगी के राजनैतिक पुत्र कहे गए, सर्वशक्तिमान सरगुजा पैलेस से उनकी संतुलित दूरी हमेशा एक पृथक केंद्र मानी गई।
मंत्री अमरजीत भगत से बात की हमारे वरिष्ठ सहयोगी याज्ञवल्क्य ने –

Get real time updates directly on you device, subscribe now.