Begin typing your search above and press return to search.

बैंक अफसर बनकर लाखों ठगने वाले पुलिस के हत्थे चढ़े…. SP के निर्देश पर बनी पुलिस ने टीम ने दिल्ली से दो शातिरों को किया गिरफ्तार

बैंक अफसर बनकर लाखों ठगने वाले पुलिस के हत्थे चढ़े…. SP के निर्देश पर बनी पुलिस ने टीम ने दिल्ली से दो शातिरों को किया गिरफ्तार
X
By NPG News

कोरबा 23 जनवरी 2019। कोरबा पुलिस ने आनलाइन ठगी के दो शातिरों को धर दबोचा है। ये ठग खुद को बैंक अधिकारी बता कर क्रेडिट कार्ड से पैसे उड़ा लिया करता था। पुलिस ने इन आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। मामला दीपका थाने का है। पीड़ित संतोष कुमार गुप्ता ने ठगी की शिकायत दर्ज करायी थी।

संतोष ने पुलिस को बताया कि स्टेट बैंक से उनके क्रेडिट कार्ड को लेकर सात और नौ मार्च 2019 को फर्जी काॅल आया था। आरोपी ने खुद को बैंक अधिकारी बताकर क्रेडिट कार्ड संबंधित डिटेल पूछी और 4 लाख 99 हजार रूपये निकाल लिये। शिकायत के बाद एसपी जितेन्द्र मीणा ने मामले को गंभीरता से लेते हुये जांच के आदेश दिये। पुलिस ने आरोपी के द्वारा किये गये काॅल को खंगालना शुरू किया, उस दौरान पता चला कि आरोपियों के द्वारा दिल्ली से काॅल किया गया था।

जानकारी के बाद पुलिस की एक टीम आरोपियों की धरपकड़ के लिये दिल्ली रवाना हुई। पुलिस ने वहां शिवम सोनी, कुलदीप सिंह को गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ आरोपियों ने बताया कि उन्होंने ही काॅल कर संतोष गुप्ता के क्रेडिट कार्ड से 4 लाख 49 हजार रूपये की ठगी की थी। आरोपियों ने ऐसे ही और भी लोगों को अपना शिकार बनाया था। आरोपियों के पास से आधा तोला सोना,मोबाइल, सीम जब्त किया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Next Story