DSP को भेज दिया मैसेज – “मार डालूँगा बघेल और रमन सिंह को.. जो करना है कर लो” CM और Ex CM को धमकी से मचा हड़कंप.. गिरफ़्तार हुआ सिरफिरा

रायपुर,13 जनवरी 2021। सोचिए कि, सरकार के मुखिया को जान से मारने की धमकी किसी पुलिस अधिकारी के सरकारी फोन पर बाजरिया टैक्स्ट मैसेज दी जाए तो क्या हड़कंप मचेगा।कल कुछ ऐसा ही राजधानी में हुआ और पुलिस को राहत तब मिली जबकि मैसेज भेजने वाला धर दबोचा गया और पता चला कि युवक थोड़ा सरके हुए मिज़ाज का है और ये उसकी विचित्र सनक है कि वो ऐसी धमकी जारी करता रहता है और इस फेर में पहले भी पुलिस कार्यवाही के फेर में फँसता रहा है।
कल शाम क़रीब साढ़े तीन बजे डीएसपी सिविल लाईंस के सरकारी नंबर 9479191007 पर SMS आया, जिस पर लिखा था –
“24 घंटे के अंदर भूपेश बघेल और रमन सिंह दोनों को मार डालूँगा जिसको जो करना है कर लो”
ये मैसेज जैसे ही आया, स्वाभाविक रुप से हड़कंप मचा और आनन फ़ानन में नंबर ट्रेस कर मैसेज भेजने वाले युवक को धर दबोचा गया।युवक पचपेढी नाका पर टिफ़िन सेंटर चलाता है जिसका नाम मनीष झाबक है।
डीएसपी नसर सिद्दकी ने NPG को बताया
“युवक को हिरासत में ले लिया गया है, उसके विरुद्ध धारा 506 और 507 के तहत अपराध दर्ज किया गया है, वहीं पृथक से 151 की कार्यवाही की जा रही है”
युवक को लेकर यह जानकारी आई है कि वह कई बार सनक में ऐसे मैसेज भेजता रहता है और इस फेर में इसके पहले भी पुलिस परेशान हो चुकी है।पर युवक की सनक थमती नहीं है।

Spread the love