नाराज शिक्षकों की आंदोलन को लेकर बैठक शुरू …. वेतन विसंगति सहित अन्य मांगें पूरी नहीं होने के बाद आंदोलन की दी है चेतावनी…..विधानसभा घेराव का हो सकता है ऐलान…..प्रदर्शन व हड़ताल को लेकर भी हो रही है चर्चा

रायपुर 5 मार्च 2020। बजट में क्रमोन्नति, वेतन विसंगति की मांग पूरी नहीं होने से नाराज शिक्षक आंदोलन की राह पकड़ने की तैयारी में है। शिक्षक फेडरेशन के नेताओं की बैठक रायपुर में चल रही है। इस बैठक में धरना-प्रदर्शन के साथ-साथ हड़ताल और विधानसभा घेराव पर जाने की रणनीति पर चर्चा हो रही है।

फेडरेशन के अध्यक्ष मनीष मिश्रा के नेतृत्व में शीर्ष नेताओं की बैठक रायपुर कलेक्टरेट गार्डन में चल रही है। माना जा रहा है कि इस बैठक में ना सिर्फ आंदोलन की रणनीति तैयार होगी, बल्कि उसकी पूरी रूप रेखा तैयार की जायेगी।

आपको बता दें कि शिक्षाकर्मियों के संविलियन का वादा तो सरकार ने पूरा कर दिया है, लेकिन शिक्षकों का एक बड़ा वर्ग वेतन विसंगति को दूर करने की मांग रहा है, वहीं कई शिक्षकों की डिमांड क्रमोन्नति की है। शिक्षकों की इन मांगों को पूरा नहीं होने से एक बड़ा तबका नाराज चल रहा है। लिहाजा आज की बैठक में आंदोलन की रणनीति पर चर्चा हो रही है। आज शाम आंदोलन की रूपरेखा का ऐलान कर दिया जायेगा।

Spread the love