मीरा राजपूत ने शेयर की पति शाहिद कपूर संग रोमांटिक फोटो

मुम्बई 20 फरवरी 2021. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने पिछले कुछ दिनों में फैन्स के होश उड़ा दिए। दरअसल, वह अपनी बेस्टफ्रेंड की शादी में गई थीं, जहां उनके अंदाज से लोग काफी इंप्रेस हुए और उनके ड्रेसिंग सेंस की भी सराहना की। सोशल मीडिया पर मीरा राजपूत की कई फोटोज वायरल हुईं। हाल ही में शादी से वापस आने के बाद मीरा पति शाहिद कपूर संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करती नजर आईं।

मीरा राजपूत ने शाहिद संग एक परछाई की फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने शाहिद के कंधे पर सिर रखा हुआ है। सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल हो रही है। फोटो कैप्शन में मीरा राजपूत ने लिखा, “गरमाई और बेहद खूबसूरत वाली फीलिंग।” इसके साथ ही मीरा राजपूत ने लाल रंग के होठों वाली इमोजी बनाई है। इसके साथ ही उन्होंने शाहिद कपूर को टैग किया है। मीरा राजपूत कई बार पति शाहिद संग रोमांटिक फोटोज शेयर करती हैं और फैन्स को ट्रीट देती रहती हैं।

मीरा राजपूत के सोशल मीडिया पर 2.4 यानी 24 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अपने इंस्टाग्राम चैनल पर फैशन, ब्यूटी और लाइफस्टाइल से जुड़े वीडियोज बनाकर अपलोड करती रहती हैं। कई महिलाएं इनके दिए टिप्स को अपनाना एंजॉय भी करती हैं।

शाहिद कपूर का और अपनी अक्ल दाढ़ का जिक्र करते हुए मीरा राजपूत ने फोटो शेयर किया था। दरअसल, मीरा राजपूत पति शाहिद कपूर के बिना अक्ल दाढ़ निकलवाने डेनटिस्ट के पास गई थीं। अक्ल दाढ़ निकलवाने के बाद मीरा ने अपनी तस्वीरें साझा करते हुए टेक्स्ट के साथ अपना दर्द जाहिर किया है और ये भी बताया कि वह शाहिद को कितना मिस कर रही थीं। मीरा ने अपने पोस्ट में अक्ल दाढ़ निकलवाने और बर्थ डिलीवरी के समय होने वाले दर्द की भी तुलना की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

Spread the love