Begin typing your search above and press return to search.

महाराष्ट्र सरकार को 50 लाख रुपये देगा एमसीए, एमसीए ने कहा- जरुअत पड़ी तो स्टेडियमों को सरकार को भी सौंपा जायेगा

महाराष्ट्र सरकार को 50 लाख रुपये देगा एमसीए, एमसीए ने कहा- जरुअत पड़ी तो स्टेडियमों को सरकार को भी सौंपा जायेगा
X
By NPG News

नईदिल्ली 26 मार्च 2020। एमसीए सचिव संजय नाइक ने पीटीआई से कहा कि क्रिकेट संघ के शीर्ष परिषद की गुरूवार को बैठक हुई, जिसमें अध्यक्ष और सचिव को दान की राशि का निर्धारण करने का अधिकार सौंपा दिया।

नाइक ने कहा, ”हमने 50 लाख रुपये दान करने का फैसला किया है। एमसीए परिषद के एक सदस्य ने कहा कि यह धनराशि मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा की जाएगी।” उन्होंने इसके साथ ही कहा कि अगर जरूअत पड़ती है तो एमसीए दक्षिण मुंबई स्थित वानखेड़े स्टेडियम सहित अपने स्टेडियमों को सरकार को सौंपने के लिए तैयार है, ताकि वहां लोगों को अलग रखा जा सके। महाराष्ट्र कोरोना वायरस से सबसे अधिक प्रभावित राज्यों में है। वहां गुरुवार दोपहर तक इस बीमारी के 124 मामले पाए गए थे। बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के हालात को देखते हुए मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने अपने सभी मैच 31 मार्च तक निलंबित करने का फैसला किया।

शहर की क्रिकेट संस्था की शीर्ष परिषद के एक सदस्य ने कहा, ‘‘मुंबई क्रिकेट संघ ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से उत्पन्न हुई स्थिति को देखते हुए 14 से 31 मार्च 2020 के बीच होने वाले सभी मैचों को अपने सारे क्रिकेट मैचों को स्थगित करने का फैसला किया है।’’

Next Story