महापौर एजाज ढेबर ने कोपलवाणी के बच्चों के साथ मनाया अपना जन्मदिन, बुजुर्गों का लिया आशीर्वाद….

रायपुर 2 मई 2020. -रायपुर नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर ने श्रमिक दिवस पर अपना जन्मदिन शहर के लोगों के साथ खुशियाँ बांटते हुए मनाया. उनके जन्मदिन पर राजधानी के कोरोना वीर नगर निगम के सफाई मित्रों ने प्रसन्न होकर केक काटा और महापौर ढेबर के जन्मदिन को मनाया गया.

इस दौरान महापौर कोपलवाणी पहुचे यहाँ पर बच्चों को चॉकलेट वितरित कर उनके साथ जन्मदिन की खुशियों मनाई. इसके बाद महापौर वेगन रिपेयर शॉप मैदान, भाटागांव, डुमरतराई सब्जी बाजार पहुंचे और गरीब सब्जी वालों को इस भीषण गर्मी व धूप से बचने के लिए छाता भेट की. सब्जी वालों ने ताली बजाकर महापौर ढेबर को जन्मदिन की शुभकामनाये दी. महापौर ने सब्जी व्यापारियों से सामाजिक दूरी के जनस्वास्थ्य हितकारी सिद्धांत का पूर्ण पालन करके व्यापार करने की समझाइश भी दी.

मुख्यमंत्री कौशल विकास योजना के तहत माना SOS चिल्ड्रन विलेज में चावल, दाल, आटा, सब्जी वितरण किया एवं श्याम नगर आश्रम में अनाज वितरण कर बुजुर्गों से महापौर ने जन्मदिन पर आशीर्वाद लिया. उन्होंने फ़िल्टरप्लांट का दौरा कर लोगों को सतत निगरानी कर शुद्ध पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित करने अधिकारियो को निर्देशित किया. निगम की सेनेटाइज टीम ने अपना आधा वेतन कोरोना वायरस संक्रमण से सुरक्षा हेतु महापौर को श्रमिक दिवस एवं उनके जन्मदिन पर समाज हित में दान किया.

 

Spread the love