महापौर कोरोना पॉजेटिव:..मंत्री, कमिश्नर, कलेक्टर, एसपी, विधायक समेत दर्जनों लोगों को होना होगा क्वारंटीन… 15 अगस्त के कार्यक्रम में मंच पर थे मौजूद… निगम कमिश्नर, सभापति के बाद मेयर के भी पॉजेटिव आने से मचा हड़कंप

बिलासपुर 17 अगस्त 2020। बिलासपुर नगर निगम लगता है कोरोना से सबसे ज्यादा पीड़ित है। इस निगम के सभी शीर्ष अधिकारी व पदाधिकारी कोरोना की चपेट में है। निगम कमिश्नर प्रभाकर कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजेटिव मिले थे, उसके बाद निगम के सभापति कोरोना पॉजेटिव मिले और अब खबर ये आ रही है कि महापौर को भी कोरोना ने अपने कब्जे में ले लिया है। महापौर रामशरण यादव का कोरोना पॉजेटिव मिलना उतना चिंताजनक नहीं है, जितनी चिंता इस बात को लेकर है अब जिले के सभी टॉप आफिसर और विधायक को क्वारंटीन होना पड़ेगा।

दरअसल महापौर रामशरण यादव ने 15 अगस्त को आयोजित होने वाले स्वतंत्रता दिवस के मुख्य कार्यक्रम में शिरकत की थी, इस दौरान वो विधायक शैलेष पांडेय के पास बैठे थे, तो वहीं पुरस्कार वितरण के दौरान मंत्री उमेश पटेल के साथ मौजूद थे। इस दौरान कमिश्नकर संजय अलंग, कलेक्टर सारांश मित्तर, एसपी प्रशांत अग्रवाल सहित जिले के तमाम अधिकारी मंच पर मौजूद थे।

कार्यक्रम की तस्वीरों में वो कई लोगों के साथ तो मौजूद दिख ही रहे हैं, हालांकि कार्यक्रम में मौजूद लोगों की वजह से सोशल डिस्टेंसिंग भी नजर नहीं आ रही है। अब महापौर के कोरोना पॉजेटिव मिलने के बाद बिलासपुर में हड़कंप मच गया है। खासकर अधिकारियों व राजनीति से जुड़े लोग सकते में हैं, क्योंकि मेयर इन दिनों काफी संक्रिय थे और लगातार उनका लोगों से मिलना जुलना चल रहा था।

Spread the love