रेप मामले में मौलवी गिरफ्तार : इलाज के नाम पर 15 साल की लड़की से तांत्रिक करता रहा रेप… मुंह खोलने बर बर्बाद कर देने की देता था धमकी….FIR के बाद आरोपी बाबा को किया गया गिरफ्तार

बिलासपुर 14 सितंबर 2020। मौलवी की एक शर्मनाक करतूत सामने आयी है। तंत्र विद्या के नाम पर एक बाबा पर बच्ची से रेप का गंभीर आरोप लगा है। आरोप है कि घरवालों को बर्बाद कर देने और डरा-धमकाकर तांत्रिक किशोर के साथ बलात्कार किया करता था। बाबा की आये दिन की इस हरकत की शिकायत के बाद परिजनों ने इस मामले में तांत्रिक के खिलाफ FIR दर्ज करायी है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घटना जिले के बलौदा इलाके की है, जानकारी के मुताबिक मुंगेली की रहने वाली एक 15 साल की लड़की की तबीयत खराब थी, जिसके बाद उन्हें परिजन बलौदा में एक तांत्रिक शाकिर अंसारी जो छब्बू मौलवी के नाम से चर्चित था, उसके पास ले गये। तांत्रिक ने परिवार को ये झांसा दिया कि इस लड़की का इलाज लूतरा-शरीफ में होगा।

मौलवी के कहने पर परिजन उसे लेकर लूतरा शरीफ ले गये, जहां परिवार एक किराये के मकान में रहने लगा। आरोप है कि वहीं पर बच्ची के साथ कई बार तंत्र-मंत्र के नाम पर मौलवी ने बच्ची के साथ रेप किया। इस दौरान मौलवी ये कहकल बच्ची को डराता रहा कि अगर उसने किसी को बताया तो पूरे परिवार को बर्बाद कर देगा। धमकी की वजह से बच्ची कुछ दिन चुप रही, लेकिन हर दिन की हरकतों से वो तंग आकर एक दिन सारी कहानी परिजनों को बता दिया, जिसके बाद परिजनों ने मुंगेली के कोतवाली थाने में इसकी शिकायत की है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.