मरवाही उप चुनाव: अमित जोगी आज नामांकन दाख़िल कर सकते हैं.. 15 को भाजपा जबकि सोलह अक्टूबर को कांग्रेस करेगी नामांकन दाख़िल..

मरवाही,13 अक्टूबर 2020। छजकां की ओर से अमित जोगी मरवाही से आज नामांकन दाख़िल कर सकते हैं। जबकि भाजपा 15 अक्टूबर को और कांग्रेस 16 अक्टूबर को नामांकन दाख़िल करेगी।
नामांकन के दिन भाजपा और कांग्रेस चयनित तिथियों पर पूरे दमख़म को दिखाते हुए नामांकन दाख़िल करेंगे। भाजपा की ओर से प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय के साथ साथ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह मौजुद रहेंगे। नामांकन के इस दिन स्वाभाविक रुप से मरवाही उप चुनाव में भाजपा के प्रभारी बनाए गए अमर अग्रवाल भी मौजूद रहेंगे।
कांग्रेस ठीक अगले दिन याने 16 अक्टूबर को नामांकन दाखिल करेंगी। नामांकन के इस मौक़े पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, सांसद ज्योत्स्ना चरणदास महंत विशेष तौर पर मौजुद रहेंगे।सत्ता में होने की वजह से अतिरिक्त उत्साही तेवर में कांग्रेस रहेगी उसमें किसी को कोई शक शुबहा नही है।
अमित जोगी को लेकर ख़बरें हैं कि वे आज मरवाही से बतौर प्रत्याशी नामांकन दाख़िल करेंगे,सूत्रों के अनुसार टेक्नोलोजी प्रेमी अमित एश्वर्य जोगी नामांकन दाख़िल करने के लिए पहले दिन भौतिक उपस्थिति नही देंगे, पर वे शपथ पत्र को जमा करने के लिए पृथक से उपस्थित होंगे, जिसकी संभावित तारीख कल याने 14 अक्टूबर होने के संकेत दिए गए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.