दो गर्लफ्रेंड से एक साथ शादी: युवक चुपके से रचा रहा था प्रेमिका संग शादी, तभी दूसरी प्रेमिका आ धमकी… इसके बाद तीनों में हुआ कुछ ऐसा, जिसे देख आप भी कहेंगे….

प्रयागराज 4 मार्च 2020। यूपी के प्रयागराज में अनोखी शादी का मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपनी दो प्रेमिका के साथ मंदिर में एक साथ रचा डाली. यहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कहां का है मामला
हैरान कर देने वाला ये वाकया उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का है.जिसमें युवक ने एक लड़की से नहीं बल्कि दो-दो लड़क‍ियों से शादी की है. इस अनोखी शादी का ये वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. यह अनोखा मामला प्रयागराज में कर्नलगंज के ढरहरिया इलाके का है.

दरअसल, युवक एक लड़की से प्यार करता था और शादी से पहले युवक की प्रेमिका ने उसको धमकाया था कि अगर उसने शादी नहीं की तो वह जहर खाकर जान दे देगी. इस बात पर झगड़ा हुआ तो उसने लड़की को थप्पड़ मार दिया. लड़की ने इसकी श‍िकायत पुल‍िस में कर दी. शिकायत पर पुलिस ने कुछ दिन पहले ही युवक को उसकी प्रेमिका को थप्पड़ मारने के आरोप में गिरफ्तार भी किया था.

बताया जा रहा है कि युवक अपने इलाके की एक लड़क‍ी से पहले से प्रेम करता था. कई साल से उसकी प्रेम कहानी चल रही थी. करीब चार दिन पहले उसकी पहली प्रेमिका ने उसे दूसरी लड़की के साथ देख लिया तो हंगामा करने लगी. इसके बाद घर के पास ही एक मंदिर में सबके सामने युवक ने अपनी दोनों प्रेमिकाओं के साथ शादी कर उनकी मांग भरी और उन्हें मंगल सूत्र पहनाया.

जमानत पर रिहा होने पर रचाई शादी

जमानत पर रिहा होने के बाद उसने सोमवार की देर शाम नई प्रेमिका से शादी करने की बात की तो पूर्व प्रेमिका भी वहां पहुंच गई. जिसके चलते वहां काफी हंगामा मच गया. इसके बाद घर के पास ही एक मंदिर में सबके सामने युवक ने अपनी दोनों प्रेमिकाओं के साथ शादी की और मंगलसूत्र भी पहनाया. इसके बाद दोनों को वह अपने साथ घर ले जाने की बात कह कर कहीं निकल गया. अब इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और आसपास में यह शादी चर्चा का विषय बनी हुई है.

 

 

Spread the love