comscore

शादी शुदा प्रेमी जोड़े की लाश मिली : 5 बच्चे के बाप ने 4 बच्चों की मां के साथ दे दी जान…. रविवार से ही दोनों थे लापता…पास ही पैकेट में पड़ी मिली…..

गरियाबंद 22 जून 2021। शादी-शुदा प्रेमी-प्रेमिका की लाश मिली है। लाश देखकर प्रतीत होता है कि दोनों ने जहर खाकर जान दी है। दोनों एक ही गाव के रहने वाले थे। मामला गरियाबंद के जुगाड़ा थाना क्षेत्र के साहेबिन कछार की है। मृतक का नाम परमेश्वर मरकाम है, जबकि मृतिका का नाम ललिता यादव बताया जा रहा है।

पुलिस को आशंका है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध रहा होगा, जिसकी वजह से दोनों ने साथ में जान दे दी। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। दोनों के शव के पास एक पैकेट में जहरीला पदार्थ मिला है। पोस्टमार्टम में भी जहर के सेवन से आत्महत्या की बात सामने आयी है।

ग्रामीणों के मुताबिक मृतिका ललिता विधवा थी, उसके पति की कुछ महीने पहले मौत हो गयी थी। ललिता के चार बच्चे हैं। वहीं परमेश्वर शादी शुदा था और उसके 5 बच्चे थे। दोनों एक गांव के ही रहने वाले थे, जिसकी वजह से दोनों में काफी नजदीकियां थी। रविवार से ही दोनों का कोई पता नहीं चल रहा था। सोमवार को दोनों का शव पुलिस को मिला है।

Spread the love