Begin typing your search above and press return to search.

सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़के असीम के भाई उमर रियाज, एक्टर पर लगाए कई आरोप….

सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़के असीम के भाई उमर रियाज, एक्टर पर लगाए कई आरोप….
X
By NPG News

मुंबई 22 जनवरी 2019. एलीट क्लब के लिए मिले टास्क के दौरान सिद्धार्थ और असीम के बीच धक्का-मुक्की देखने को मिली। कल बीते एपिसोड में भी हिना खान के सामने सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज झगड़ते हुए नजर आए। इस दौरान सिद्धार्थ बार-बार असीम को मारने की धमकी देते देखे। सिद्धार्थ-असीम की बढ़ती फाइट को देखकर बिग बॉस दोनों को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। अब इस मामले पर असीम रियाज के भाई उमर रियाज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उमर रियाज इस मामले में अपने भाई की सपोर्ट करते हुए नजर आए और ट्वीट कर सिद्धार्थ पर कई आरोप लगाए हैं।

उमर रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की फाइट को लेकर एक ट्रवीट किया है। उन्होंने लिखा कि ‘आज सिद्धार्थ ने मुझे और असीम दोनों को गाली दी। भगवान का शुक्र है मां शो में नहीं गई वरना ये उन्हें भी गाली दे देता। इस इंसान का कोई क्लास नहीं है। बड़ा भाई बोला मैंने उसे लेकिन उसने मुझे भी गाली दी जिससे मेरा कुछ नहीं लेना देना था। मेरे पिता को गालियां देना तो इसके लिए स्नैक्स खाने जैसा है।

इसके आगे उमर ने लिखा कि ‘अब बताओ क्राई बेबी कौन है? बिग बॉस के सामने रो रहे हो कि मुझे इसे मारने दो। अगर तुम्हारे अंदर हिम्मत है तो मारो उसे, बिग बॉस से क्या पूछ रहे हो? सच्चाई ये है कि तुम डरपोक हो और सिर्फ चिल्ला सकते हो। आज हिमालय ने रेत के पहाड़ को गिरा दिया।

Next Story