Begin typing your search above and press return to search.

मनोरंजन इंडस्ट्री का इस एक्ट्रेस ने खोला घिनौना राज, प्रोड्यूसर ने की यह मांग, एक्ट्रेस ने कहा- मेरे साथ करना चाहता था...

मनोरंजन इंडस्ट्री का इस एक्ट्रेस ने खोला घिनौना राज, प्रोड्यूसर ने की यह मांग, एक्ट्रेस ने कहा- मेरे साथ करना चाहता था...
X
By NPG News

मुंबई I मनोरंजन जगत की एक्ट्रेस आयशा कपूर ने 'शेरदिल शेरगिल' से अपना टेलीविज़न डेब्यू किया है. इस सीरियल में वह निक्की की भूमिका को निभाती दिखाई दे रही हैं. शो में धीरज धूपर का जो किरदार है, उसकी यह गर्लफ्रेंड बनी हैं. हालांकि, खबरें हैं कि आयशा कपूर की भूमिका में कुछ परिवर्तन आने वाला है. कहानी में नए ट्विस्ट्स और टर्न्स आने को हैं. सुरभि चंदना और धीरज धूपर के प्लॉट में भी परिवर्तन आएगा.

दरअसल, एक इंटरव्यू में आयशा कपूर ने खुलासा किया कि जब वह अपना टीवी डेब्यू करने के लिए स्ट्रगल कर रही थीं तो प्रोड्यूसर्स उनसे किस-किस तरह की डिमांड्स करते थे. एक ने तो उनके सामने यह तक कह दिया कि टीवी डेब्यू के लिए उन्हें उनसे शादी रचानी होगी, तभी वह एक्टिंग की फील्ड में कदम रख पाएंगी. आयशा कपूर ने कहा, "मैं हमेशा से ही एक एक्टर बनना चाहती थी. मेरी जर्नी बहुत आसान नहीं रही. शुरुआत में जब मैं लोगों से मिलती थी तो वे मुझे काफी मिसलीड करते थे. खुद को कास्टिंग और कॉर्डिनेटर्स के लोग बताते थे और मैं उनकी बातों में आ जाया करती थी. जब-जब मैं ऑडिशन देने जाती थी तो बहुत कन्फ्यूज रहती थी. बाद में कहीं जाकर मैंने उस तरह के फेक लोगों से पीछा छुड़ाया और उनसे बाहर निकलने का रास्ता देखा. वेब सीरीज में मुझे कुछ अच्छो रोल्स ऑफर हुए. लेकिन मैं टीवी शोज करना चाहती थी. वेब सीरीज में काम करने के बाद मुझे कहीं जाकर टीवी शो मिला." "मुझे एक बड़ा प्रोजेक्ट मिला. उसमें मैं बतौर लीड नजर आने वाली थी. लेकिन शो के प्रोड्यूसर ने मेरे सामने एक शर्त रखी. उनका कहना था कि अगर मैं उनसे शादी करती हूं, तभी मुझे यह लीड रोल मिलेगा. जबकि मैंने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी थी, लेकिन जब बाद में मैंने प्रोड्यूसर की इस डील के लिए न कहा तो उन्होंने मुझे शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया. मुझे वर्किंग डेज की सैलरी तक नहीं दी. मुझे हंसी तब आई, जब उन्होंने कहा कि वह मुझे मुंबई में लग्जूरियस लाइफ देंगे और एक आरामदायक जिंदगी. मतलब फेम और पैसा मुझे बिना हार्डवर्क किए ही मिल जाएगा. मुझे बस उनसे शादी करनी होगी. मैंने शॉर्टकट न अपनाने का फैसला लिया और उन्हें न कह दिया."

आयशा कपूर ने बताया कि एक समय उनकी लाइफ में ऐसा भी आया था, जब रिश्तेदारों ने उनसे बात करनी बंद कर दी थी, क्योंकि वह एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमाने का सोच रही थीं. आज वही रिश्तेदार उनके साथ फोटो लेने के लिए तरसते हैं और उन्हें अपने घर पर खाने पर इनवाइट भी करते हैं. किस तरह की दोगली दुनिया है ये आखिर, आयशा कपूर ने सवाल किया. एक्ट्रेस का मानना है कि अगर एक एक्टर अपने काम में पूरी शिद्दत से मेहनत कर रहा है तो वह एक दिन सफल जरूर होता है. बता दें कि वेब सीरीज के साथ आयशा कपूर कई म्यूजिक वीडियोज का बड़ा चेहरा रह चुकी हैं.

Next Story