बेटी के कहने पर मनोज तिवारी ने लॉकडाउन में की थी दूसरी शादी……9 साल पहले हुआ था तलाक….4 दिन पहले ही दूसरी बार बने हैं पिता

नयी दिल्ली 3 जनवरी 2021। बीजेपी सांसद और मशहूर भोजपुरी गायक व अभिनेता मनोज तिवारी फिर से पिता बने हैं। ये मनोज तिवारी और उनकी दूसरी पत्नी सुरभि की बेटी है। मनोज तिवारी की पहली पत्नी का नाम रानी था, जिनसे उनका तलाक 2012 में हो चुका है। दूसरी बेटी के जन्म और पहली पत्नी से तलाक को लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में बहुत सारी बातें साझा की है। मनोज तिवारी का कहना है कि वो दूसरी शादी नहीं करना चाहते थे, लेकिन उनकी बेटी रहिति ने इस शादी के लिए उन्हें मनाया। रहिति मनोज तिवारी और पहली पत्नी रानी की बेटी है। रहिति के कहने पर ही मनोज तिवारी ने लॉकडाउन में साल 2020 में सुरभि से शादी की थी।

मनोज तिवारी कहते हैं कि वो दूसरी बार शादी नहीं करना चाहते थे। वो अपनी पहली पत्नी रानी (Rani) से साल 2012 में अलग हो गए थे। दोनों के तलाक को लगभग 8 साल बीत चुके हैं। लेकिन एक खास कारण से मनोज तिवारी ने दोबारा शादी करने का मन बनाया है।

दरअसल, मनोज तिवारी की बड़ी बेटी रहिति चाहती थी कि वो शादी कर लें। हाल ही में उन्होंने  बताया कि पहली पत्नी रानी से उनका रिश्ता खत्म हुए लगभग 10 साल बीत चुके हैं लेकिन दोनों में बातचीत अब भी कायम बनी हुई है। वहीं दोनों की बेटी जिया से मनोज बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने ही अपने पिता को दोबारा शादी के लिए राजी किया।

मनोज ने कहा, मेरी बिटिया रानी 30 दिसंबर को जन्मी, नए साल के लिए इससे अच्छी शुरुआत और क्या हो सकती थी, यह समय मेरे लिए बुरी स्थिति में भी तब्दील हो सकता था. जब मैंने अपनी पहली पत्नी से तलाक लिया था तो सोचा था कभी तलाक नहीं लूंगा. लेकिन फिर सुरभि (मनोज की दूसरी पत्नी)मेरी ज़िंदगी में आईं. मैं उनसे शादी नहीं करना चाहता था लेकिन मेरी बेटी रहिति ने मुझे दोबारा शादी करने के लिए मनाया. रहिति मेरी और रानी की बेटी है. मैं रहिति को उसकी मैच्योरिटी के लिए धन्यवाद कहना चाहूंगा. वह इस समय सबसे ज्यादा खुश है क्योंकि उसे छोटी बहन मिल गई है.

मनोज ने इंटरव्यू में अपनी पहली पत्नी रानी के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, ‘अलग होने के बाद रानी चाहतीं तो मेरी ज़िंदगी नर्क बना सकती थीं लेकिन उन्होंने बहुत मैच्योरिटी दिखाई.आपको जानकर हैरानी होगी कि मेरी पूर्व सासू मां मुझे बेटी के जन्म की बधाई देने वालों में सबसे पहले नंबर पर थीं. इस खुशी के मौके पर मेरी पहली पत्नी और मेरी दूसरी पत्नी के परिवार एक हो गए हैं. मेरी बेटी रहिति अपनी छोटी बहन का नाम रखेगी. यह बहुत खूबसूरत समय है. सब कुछ कभी भी टूट सकता था लेकिन सब कामयाब है, मेरी ज़िंदगी में मौजूद लोगों को इसके लिए धन्यवाद कहूंगा. आपको बता दें कि मनोज ने पहली पत्नी रानी से 2012 में तलाक ले लिया था. इसके बाद अप्रैल, 2020 में उन्होंने सुरभि से शादी कर ली जो कि सिंगर हैं.
Spread the love