5 लाख के लिए मामा ने भांजे का किया अपहरण, परिजनो से मांगी फिरौती…पुलिस ने घटना के छह घंटे बाद ही आरोपी को किया गिरफ्तार….

गरियााबंद 10 नवंबर 2020। फिंगेश्वर से अपहरण किये बच्चे को पुलिस ने सकुशल आरोपी के चंगुल से छुड़ा लिया है। बच्चे का अपहरण उसके मामा ने पैसों के लालच में किया था। गरियाबंद पुलिस ने रायपुर पुलिस की मदद से घटना के छह घंटों बाद ही आरोपी को पकड़ लिया।
घटना फिंगेश्वर थाना क्षेत्र की है। आज सुबह 15 वर्षिय बालक का किसी ने अपहरण कर लिया था, जिसकी सूचना बालक के परिजनों ने गरियाबंद पुलिस को दी थी। मामले को गंभीरता से लेते हुये गरियाबंद पुलिस ने रायपुर पुलिस की मदद से आरोपी की खोज शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को अपहरणकर्ता का लोकेशन पता चला, जिसके बाद गरियाबंद और रायपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुये बालक को सकुशल आरोपी के चंगुल से छुड़ाकर परिजनों को सौंप दिया है।
वहीं इस मामले में पुलिस ने बच्चे के मामा को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पैसों के लालच में बच्चे का अपहरण किया था और परिजनों से पांच लाख की मांग भी की थी। फिलहाल इस मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। जल्द ही इस पूरे मामले में पुलिस खुलासा कर जानकारी देगी।

Spread the love