Begin typing your search above and press return to search.

Malang में दिशा पाटनी का लुक ने किया लोगो को पागल…फैंस ने लिखा

Malang में दिशा पाटनी का लुक ने किया लोगो को पागल…फैंस ने लिखा
X
By NPG News

मुंबई 7 फरवरी 2020 दिशा पाटनी इन दिनों अपनी फिल्म ‘मलंग’ के चलते काफी बिजी चल रही हैं. उनकी यह फिल्म आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. हाल ही में इस फिल्म का टाइटल ट्रैक ‘हुई मलंग’ रिलीज किया गया था, जिसमें दिशा का लुक काफी बोल्ड एंड सेक्सी लग रहा था.

हालांकि अब दिशा अपने इस लुक को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. सॉन्ग ‘मलंग’ में दिशा ने जो आउटफिट पहना है वो फिल्म ‘सेक्स एंड द सिटी’ में सारा जेसिका पार्कर द्वारा निभाए गए रोल कैरी ब्रैडशॉ से इंस्पायर्ड है.

वहीं डिजायनर Diet Sabya ने इसे फैशन की चोरी बताया है और साथ ही दिशा और सारा की तस्वीर पोस्ट करते हुए दिशा के लुक को ‘गंदी कॉपी’ कहा है. दिशा सॉन्ग ‘हुई मलंग’ में व्हाइट मल्टी स्लिट्स वाली टू-पीस सेट लेयर्ड सिल्वर ड्रेस पहना है.

एक फैन ने Diet Sabya को दिशा की एक तस्वीर भेजी और फिर कैरी ब्रैडशॉ की भी तस्वीर भेजी. कैरी ब्रैडशॉ ने बिल्कुल वैसी ही ड्रेस पहन रखी है, जैसी दिशा ने अपने गाने में पहनी है.

इसके बाद Diet Sabya ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोनों तस्वीरें शेयर की और उस पर लिखा कि हम यह नहीं देखते. साथ ही दिशा के लुक पर उन्होंने लिखा, ‘गंदी कॉपी?’

‘हुई मलंग’ गाने में दिशा हमेशा की तरह सिजलिंग अवतार में दिखाई दीं. दिशा का ये लुक दर्शकों को काफी पसंद आया. गाने में दिशा जबरदस्त डांस मूव्स करती हुई दिखाई दी हैं. हर्ष लिम्बचिया और कुणाल वर्मा द्वारा लिखित इस गाने को एसीस कौर ने आवाज दी है

Next Story