Begin typing your search above and press return to search.

बहन अमृता अरोड़ा की पार्टी में मलाइका ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत जानकर आप हो जायेंगे हैरान…

बहन अमृता अरोड़ा की पार्टी में मलाइका ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत जानकर आप हो जायेंगे हैरान…
X
By NPG News

मुम्बई 27 मार्च 2021. मलाइका का यूनिक स्टाइल और फैशनसेंस कमाल का है. हाल ही में वो अपनी बहन अमृता अरोड़ा (Arjun Kapoor) के घर पर हुई पार्टी में मस्ती करते हुए दिखी थी. इस पार्टी में मलाइका के साथ उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी नजर आए थे. एक्ट्रेस रेड आउटफिट में गजब की हॉट दिख रही थी. लेकिन क्या आप इसकी कीमत जानते है. मलाइका अरोड़ा अमृता अरोड़ा की हाउस पार्टी में रेड Gucc के ड्रेस में दिखी. इस ड्रेस में जहां वो बेहद ग्लैमरस लगी तो वहीं उनके लुक ने फैंस को काफी इंप्रेस किया. उनकी इस रेड ड्रेस ने काफी सुर्खियां भी बटोरी. लेकिन इसकी कीमत जानकर आप चौंक जाएंगे.

मलाइका ने गुच्ची की जो जर्सी जैकेट पहनी थी, उसकी कीमत 94,497 रुपये है. तो शॉर्ट्स की कीमत लगभग 56 हजार रुपये है. मतलब उनके इस पूरे ड्रेस की कीमत डेढ़ लाख रुपये है. वैसे तो इस ड्रेस को खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं है, लेकिन इतना जरूर है कि इस ड्रेस में मलाइका ने सभी के होश उड़ा दिए थे.

वहीं, अमृता के इस पार्टी में कई बड़े सितारे शामिल हुए थे. इसमें करण जौहर, फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा, संजय कपूर की पत्नी महिप कपूर, सोहेल ख़ान की पत्नी सीमा ख़ान, शाहरुख ख़ान की वाइफ गौरी ख़ान, करिश्मा कपूर, नताशा पूनावाला, संजय कपूर जैसे स्टार्स शामिल है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका को आखिरी बार डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में जज के तौर पर देखा गया था. शो में वो गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ दिखी थी.

Next Story